Friday, October 4, 2024
Samastipur

विभूतिपुर डबल मर्डर कांड मे परिजनो से मिले पप्पू यादव,बोले मंत्री जी की तीनों बिटिया को पढ़ाकर शादी करवाएंगे,बेटे को भी पढ़ाएंगे 

विभूतिपुर डबल मर्डर कांड;मंत्री जी की तीनों बिटिया काजल, गुंजन और अन्नु आगे की पढ़ाई जारी रखेगी। इन तीनों की शादी भी मैं एक पिता की तरह करुंगी। इकलौते पुत्र नीतीश कुमार को किसी अच्छे हॉस्टल में रखवाकर पढ़ाई करवाते हुए उसके सपनों को साकार करवाउंगा। असहज स्थिति में किसी भी समय संपर्क करें। ये बातें सार्वजनिक तौर पर घोषणा कर जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार को सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण पंचायत के शिवनाथपुर गांव वार्ड 5 स्थित दोहरे हत्या कांड के मृतक सत्य नारायण सिंह उर्फ मंत्री जी के आवासीय परिसर पहुंच कर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के दौरान की। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार जीवन-यापन के लिए सब्जी, अंडा आदि की दुकान खोलकर कर सके। इसके लिए 20 हजार रुपए नकद देकर मदद कर रहा हूं।

 

 

इसके उपरांत जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के पहुंचते ही मंत्री जी की पत्नी रोने लगी।वह बार बार रोकर बेसुध हो रही थी। उसकी हालत को देखते हुए पप्पू यादव ने मृतक की बड़ी पुत्री काजल कुमारी को समझाते हुए कहा कि आप बड़ी बेटी हो। इसलिए अपनी विधवा मां, दो छोटी बहन और एक छोटा भाई का ख्याल रखिएगा। अगर, असहज स्थिति उत्पन्न हो तो मेरे निजी मोबाइल नम्बर पर संपर्क कर अपने पारिवारिक स्थिति को कभी भी बता सकती हो। उन्होंने सभी बच्चों को देखते हुए पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति और घटना पर अफसोस जताया। इसके बाद सांत्वना दी। इससे पूर्व जाप सुप्रीमो सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली और न्याय की भरोसा दिया।

 

पीड़ित परिवार का 164 का बयान दर्ज कराया जाए

वहीं पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि समस्तीपुर एसपी से बातचीत हुई है। शूटर ने घटना को अंजाम दिया है। उसके मोबाइल की सीडीआर खंगाली जानी चाहिए कि उसकी बातचीत आरोपितों से हुई है या नहीं। एसपी से मांग की है कि पीड़ित परिवार का 164 का बयान दर्ज कराया जाय। इससे हत्यारे पर दबाव रहेगा कि अब हम कुछ करेंगे तो इसका उल्टा रिएक्शन होगा। उन्होंने कहा कि इस मामले को मुख्यमंत्री को भी जानकारी देंगे। पटना एसआईटी जांच की मांग करेंगे। सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि स्पीडी ट्रायल और परिवार की सुरक्षा की भी मांग करुंगा। मौके पर अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत ठाकुर, प्रिया राज, शुभम गौरव राय, सत्येन्द्र यादव, पूर्व मुखिया अमरेश प्रसाद सिंह, राम बहादूर सिंह, दिलीप कुमार सिंह, ओम प्रकाश उर्फ झुन्नु,रामजीनीश कुमार आदि मौजूद थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!