Friday, October 4, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

Love Story; 6 साल से रिलेशन में था प्रेमी जोड़ा, युवक प्रेमिका से मिलने पहुंचा उसके घर,ग्रामीणों ने कर दिया खेल

Love Story;बांका: जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के छोटी जानकीपुर गांव में बुधवार को पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा प्रेमी युगल की शादी कराई गई. प्रेमी जोड़े को शादी के बंधन में बांधकर पंचायत प्रतिनिधियों ने समाज को एक नया संदेश दिया है. भागलपुर के युवक का बांका की लड़की से बीते छह सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिजनों का पता चला तो पंचायत को जानकारी दे दी. इसके बाद दोनों का विवाह संपन्न कराया गया.

भागलपुर के युवक का बांका की लड़की से प्रेम प्रसंग

 

बताया जाता है कि भागलपुर के सजौर थाना क्षेत्र के तेतरिया ग्राम निवासी पितांबर सिंह के पुत्र प्रभुदेव सिंह का अमरपुर थाना क्षेत्र के छोटी जानकीपुर गांव निवासी प्रभाष चंद्र सिंह की पुत्री रोजी कुमारी के साथ पिछले छह वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों की मुलाकात तेतरिया गांव में स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के दौरान हुई थी. तीन दिन पूर्व प्रभुदेव सिंह लड़की से मिलने उनके घर पर पहुंच गया. दोनों के बारे में हालांकि उनके घरवालों को पहले से जानकारी नहीं थी.

 

 

ग्रामीणों ने कराई शादी

उधर, मामले की भनक लड़की की मां स्वर्णलता देवी और अन्य परिजनों को होने पर पंचायत के सरपंच प्रेमलता देवी, पंचायत समिति सदस्या संध्या देवी सहित अन्य ग्रामीणों को सूचना दी. इसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों ने आपस में सलाह-मशविरा के बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में बॉण्ड भरवाकर प्रेमी युगल की शादी करा दी. इस मौके पर बीजेपी के प्रखंड अध्यक्ष सह पंंसस पति उदय शंकर, मोदनारायण शर्मा, वार्ड सदस्या झूला देवी, पंच सदस्य संध्या देवी, मनोरंजन कुमार, मनोहर कुमार, रंजीत चौधरी, मनोरमा देवी, वसुंधरा देवी, इंदु देवी, चन्द्रशेखर सिंह, मीरा देवी, रामदेव सिंह सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!