Thursday, October 10, 2024
Patna

Anand Mohan की बेटी सुरभि बनीं मुंगेर की बहू, रिसेप्शन में पहुंचे ललन सिंह, नीरज बबलू समेत कई दिग्गज, देखें तस्वीरें

Anand Mohan;पटना: आनंद मोहन की लाडली सुरभि आनंद अब मुंगेर की बहू बन चुकी हैं. 15 फरवरी को पटना स्थित एक निजी फार्म हाउस पर सुरभि ने राजहंस सिंह से विवाह रचाया है. वहीं 18 फरवरी को उनका रिसेप्शन था. इस दौरान वर वधू को आशीर्वाद देने कई नेता पहुंचे. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रिसेप्शन में पहुंच कर वर वधू को आशीर्वाद दिया. वहीं पूर्व मंत्री बीजेपी नेता नीरज सिंह बबलू ने भी फंक्शन में शिरकत दी. उन्होंने भी दोनों को आशीर्वाद दिया. इस दौरान स्टेज पर ललन सिंह, नीरज सिंह बबलू, आनंद मोहन और लवली आनंद समेत अन्य नव विवाहित जोड़े के साथ नजर आया.

 

ललन सिंह ने दी दांप्तय जीवन की शुभकामनाएं

 

शनिवार को ललन सिंह ने फेसबुक पर तस्वीरें साझा की. उन्होंने लिखा कि पूर्व सांसद आनंद मोहन की बेटी सुरभि के रिसेप्शन में शामिल होकर नव विवाहित वर-वधु के सुखद दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं और ढेर सारा आशीर्वाद. ललन सिंह इस दौरान आनंद मोहन के साथ बैठे नजर आए और कुछ गुफ्तगू भी की. ये शादी बिहार की शाही शादियों में से एक रही.

 

15 फरवरी को हुए विवाह के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई बड़े दिग्गज मौजूद थे. पप्पू यादव भी इस विवाह में शामिल हुए. वहीं सुरभि आनंद भाई चेतन के आशीर्वाद लेते नजर आईं और चेतन ने भावुक होकर उनको गले से लगा लिया. ये शादी काफी सुर्खियों में रही थी. हल्दी से लेकर मेहंदी तक की रस्मों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

किसान परिवार की बहू बनीं सुरभि

अपने रिसेप्शन में सुरभि ने हरे रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रहीं. मुंगेर में सुरभि के ससुराल की ओर से रिसेप्शन का आयोजन किया गया था. इस दौरान नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने कई लोग पहुंचे. दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे थे.

बता दें कि सुरभि सुप्रीम कोर्ट में वकील है. वहीं राजहंस रेलवे में आईआरसीटीसी ऑफिसर हैं. सुरभि एक किसान परिवार की बहू बनी है क्योंकि राजहंस सिंह के पिता एक किसान हैं और लगभग 100 बीघा जमीन के मालिक हैं. साल 2019 में राजहंस ने यूपीएससी की परीक्षा पास की थी. उनकी पढ़ाई मुंगेर से ही हुई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!