Friday, October 11, 2024
Patna

दो महिलाओं ने एक साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, पहचान में जुटी रेल पुलिस

सुपौल: जिले के निर्मली घोघरडीहा रेल खंड पर पक्षिम चिकनी पुल के पास शनिवार को दो अज्ञात महिलाओं ने ट्रेन के आगे कूद गईं, जिससे दोनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत (Supaul Incident) हो गई. दोनों महिलाओं की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. वहीं, इस घटना की सूचना स्थानीय थाना और रेल पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई

 

मामला घोघरडीहा थाना क्षेत्र का है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों महिला ट्रेन आने से पहले रेलवे ट्रैक के पास में घूम रही थी लेकिन जैसे ही  ट्रेन आई दोनों महिला रेलवे ट्रैक के बिल्कुल पास में आ गईं. ट्रेन नजदीक आई तो दोनों महिला रेलवे ट्रैक पर कूद गई जिससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं, एक साथ दो-दो महिलाएं ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की यह घटना, क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

जांच के बाद ही दोनों महिलाओं की पहचान हो सकेगी

लोगों ने बताया कि दोनों मृत महिलाओं की उम्र देखने के बाद मां-बेटी लग रही हैं. दोनों की चेहरा भी एक जैसा लग रहा है लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. लोग दोनों की रिश्तों को लेकर तरह-तरह की बात कर रहे हैं. वहीं, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस जांच के बाद ही दोनों महिलाओं की पहचान हो सकेगी. पुलिस इस मामले को लेकर पूछताछ में जुट गई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!