Friday, October 11, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:10 लाख की विदेशी शराब बरामद:महिला समेत दो गिरफ्तार,प्रेस लिखी एक कार और पिकअप जब्त

 

समस्तीपुर के मुफस्सिल पुलिस ने शहर के आदर्श नगर मोहल्ला स्थित गली से शनिवार तीसरे पहर एक पिकअप व प्रेस लिखी कार पर लोड करीब 10 लाख रुपए मूल्य की विदेशी शराब बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर मिली। बरामद शराब 104 अलग-अलग कार्टन में रखा हुआ था। जो करीब 9000 लीटर बताया गया है।

 

 

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि दोपहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली की आदर्श नगर मोहल्ला में पिकअप और प्रेस लिखी एक कार से शराब की खेप उतारकर मिट्ठू कुमार नामक एक व्यक्ति के घर में रखा जा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी की तो पिकअप और कार से शराब की कॉटन उतारकर मिट्ठू के अलावा एक अन्य घर में रखा जा रहा था।

 

 

पुलिस टीम को देख वहां से कई लोग गली का फायदा उठाकर भाग निकले ।हालांकि पुलिस ने मौके से गृह स्वामी के फरार हो जाने पर एक महिला तथा पिकअप चालक को गिरफ्तार किया है। जिससे मामले पर पूछताछ की जा रही है बताया गया है कि कार में दिल्ली से शराब की खेप पहुंचाने वाला कारोबारी था।

 

कार के शीशे पर मानवता टाइम्स लिखा हुआ है। पुलिस का मानना है कि पुलिस को चकमा देने के लिए कार पर प्रेस लिखा गया था ।और इसी की आड़ में शराब का खेल चल रहा था। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। माना जा रहा है कि यह शराब होली के मद्देनजर स्टॉप किया जा रहा था। होली के मौके पर इसे ऊंचे दाम पर बेचने की योजना थी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!