Tuesday, October 22, 2024
Vaishali

समस्तीपुर;पत्नी को रॉड से पीटकर किया अधमरा:पति को शराब पीने से किया था मना

 

समस्तीपुर।
समस्तीपुर में पत्नी ने जब पति को शराब पीने से मना किया तो पति ने राॅड से उसपर हमला कर दिया। महिला लहूलुहान होकर बेहोश हो गई। घटना सरायरंजन थाना क्षेत्र के भागवतपुर वार्ड 17 मोहल्ले की है। पड़ोसी की सूचना पर महिला के मायके वाले पहुंचे तो उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि दलसिंहसराय की रहने वाली रूबी कुमारी की शादी कुछ वर्ष पूर्व सरायरंजन थाना क्षेत्र के भागवत पुर वार्ड 17 निवासी रवि महतो के साथ हुई थी। रवि महतो शुरू से ही खाने-पीने का आदि था, जिस कारण दोनों में पारिवारिक तनाव हुआ करता था।

बताया गया है कि गुरुवार रात पुन रवि शराब के नशे में घर लौटा था। जिस पर उसकी पत्नी रूबी ने उसका विरोध किया। इसी बात को लेकर रवि ने अपनी पत्नी रूबी की राॅड जमकर पिटाई कर दी। उसे मरा हुआ समझकर घर के पीछे फेंक दिया। इस बात की जानकारी रवि के पड़ोसियों को हुई तो उसने रूबी के मायके वालों को फोन कर जानकारी दी।

मायके वाले पहुंचे तो रूबी को बेहोशी की स्थिति में पाया। इसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। फिर घटना को अंजाम देने के बाद उसके ससुराल वाले घर से फरार हो गए हैं। जख्मी महिला का बयान नगर पुलिस के सदर अस्पताल में पदस्थापित दारोगा विनय कुमार ने लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की कार्रवाई से सरायरंजन पुलिस करेगी। फर्द बयान सरायरंजन भेजा जा रहा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!