Saturday, October 26, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;पुलिस ने महिला तस्कर को कार्बाइन, राइफल,देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

 

समस्तीपुर [केशव बाबू] : समस्तीपुर पुलिस बेलगाम अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर पूरी तरह एक्शन मोड में आ गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा अभियान चलाए जा रहे है। इसी के तहत पुलिस ने विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पकाही गांव से हथियारों का जखीरा बरामद किया है। रोसड़ा डीएसपी के नेतृत्व में गुप्त सूचना पर की गई छापेमारी में एक कार्बाइन, दो कार्बाइन के मैगजीन, एक रायफल, दो देशी पिस्टल और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किया है।

इस दौरान पुलिस ने एक महिला तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। इस संबंध में एसपी विनय तिवारी का बताना है कि स्पेशल ड्राइव के तहत विभूतिपुर थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना पर एक घर में की गई छापामारी में भारी मात्रा में अवैध अग्न्यास्त्र और कारतूस बरामद की गई। इस दौरान गृह स्वामी बैधनाथ महतो मौके से भागने में सफल रहे। वहीं उनकी पत्नी सावित्री देवी को गिरफ्तार किया गया है।

छापेमारी के दौरान घर से एक कारबाईंन, दो कार्बन के मैगजीन, एक राइफल, दो देशी पिस्तौल, 27 जिंदा कारतूस , जिनमे 9MM ,7.2MM कारतूस शामिल है। इसके अलावे दो फोन एवं एक मोटरसाइकिल की बरामदगी किया गया है। एसपी का बताना है कि फरार गृह स्वामी बैद्यनाथ महतो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आखिर हथियार कहां से और किसके द्वारा सप्लाई किए जा रहे थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!