Saturday, October 26, 2024
Vaishali

समस्तीपुर में दुकान बंद करने के दौरान पहुंचे बदमाश, 75 हजार कैश लूटकर फायरिंग करते भागे

 

समस्तीपुर.
समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर ताजपुर पथ पर दूधपूरा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार रात दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे किराना व्यवसायी सुरेश प्रसाद के दुकान पर धावा बोलकर गल्ले से 75 हजार नगदी की लूट कर ली। इस दौरान प्रतिरोध करने पर बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश शहर की ओर बाइक से फरार हो गए। बदमाशों की संख्या 2 बताई गई है। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है ।इस दौरान दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि रात करीब 9:00 बजे किराना दुकानदार सुरेश प्रसाद अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उन पर पिस्तौल तान दी। और दुकान के गले में बिक्री का रखा कुल 75 हजार लूट लिया। इस दौरान जब दुकानदार सुरेश उनका प्रतिरोध करना चाहा तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान बदमाश फायरिंग करता हुआ समस्तीपुर शहर की ओर फरार हो गया। दुकानदार ने बताया कि इस दौरान वह हल्ला मचाते रहे लेकिन कोई भी लोग बीच-बचाव करने नहीं पहुंचे। नहीं तो बदमाशों को पकड़ा जा सकता था।

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि लूट की घटना की सूचना के बाद मामले की जांच की जा रही है ।आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है ।बदमाशों की पहचान कर जल्दी से गिरफ्तार किया जाएगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!