Sunday, October 27, 2024
Vaishali

समस्तीपुर में हथियार तस्कर समेत 4 बदमाश गिरफ्तार,बदमाशों के पास से भारी मात्रा में हथियार व नगदी बरामद

 

समस्तीपुर।
समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को थाना क्षेत्र के जितवारिया गांव में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी कर्मी शकल कुशवाहा समेत चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक देसी कट्टा, देसी पिस्तौल, 5 कारतूस 4 मोबाइल एक बाइक व 20 हजार नगद बरामद किया गया है।

गिरफ्तार तस्कर की पहचान जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के मथुरापुर निवासी शकल कुशवाहा उर्फ राकेश कुमार उर्फ ललवा, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जीतवरिया गांव निवासी धीरज कुमार चौधरी उर्फ बिट्टू मथुरापुर के अजय कुमार एवं मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के मतुलुपुर गांव निवासी संजीवन कुमार के रूप में की गई है।

उपरोक्त जानकारी देते हुए एसपी विनय तिवारी ने बताया कि कल्याणपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कल्याणपुर जितवारिया निवासी धीरज कुमार के यहां कुछ अपराधी हथियार की खरीद बिक्री करने के लिए आए हुए हैं ।उन लोगों के पास भारी मात्रा में हथियार व गोली है सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने धीरज के घर छापेमारी की। उधर पुलिस टीम को मौके पर पहुंचता देख सभी लोग भागने लगे ।पुलिस ने खदेड़ कर चारों को पकड़ लिया जिसके पास से हथियार आदि बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि इस दौरान एक अपराधी भागने में भी सफल रहे हैं । जिसकी पहचान कर ली गई है उन बदमाशों की भी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। उन्होंने बताया कि धीरज हथियारों का सप्लायर है इस गिरोह में शामिल उन लोगों की भी तलाश की जा रही है। भागे हुए बदमाश की पहचान कल्याणपुर के टारा गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में की गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!