Saturday, October 26, 2024
Indian RailwaysNew DelhiPatnaVaishali

मुजफ्फरपुर समेत उत्तर बिहार से गुजरने वाली अवध एक्सप्रेस अब राजस्थान में भी रुकेगी

मुजफ्फरपुर.मुजफ्फरपुर के रास्ते मुंबई के बांद्रा जाने वाली 19037 बरौनी – बांद्रा अवध एक्सप्रेस अब राजस्थान के शामगढ़ स्टेशन पर भी रुकेगी। इससे राजस्थान की ओर जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी। इस दौरान यह ट्रेन अगले 6 माह तक उक्त स्टेशन पर रुकेगी। इस संबंध मे ECR के मुख्य यात्री परिचालन प्रबंधक ने सूचना जारी की है।

बताया जा रहा कि 25 दिसंबर से लेकर 23 जून तक अवध एक्सप्रेस शामगढ़ स्टेशन पर रुकेगी। इससे यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी। वही, दूसरी ओर परिक्षार्थियो ने ट्रेन पर कब्जा जमा लिया।

इस दौरान ट्रेनों मे अफरातफरी की स्थिति बनी रही। वही, RPF व GRP मौके पर तैनात रहे। इधर, सरायगढ़- फारबिसगंज आमान परिवर्तन परियोजना के अंतर्गत नरपतगंज- फारबिसगंज रेलवे स्टेशनों के बीच रेल संरक्षा आयुक्त द्वारा निरीक्षण के क्रम में दिनांक 26 दिसंबर को विशेष ट्रेन से स्पीड ट्रायल किया जाएगा। अतः किसी के भी रेलवे लाईन के निकट रहना असुरक्षित होगा। इस दौरान रेलवे लाईन के निकट नहीं आवें और मवेशियों को भी दूर ही रखें। साथ ही समपारों (लेवल क्रासिंग) को पार करते समय भी विशेष सावधानी की स्थिति देखकर ही रेल लाईन पार करें।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!