Saturday, May 18, 2024
Covid News

कोरोना में पत्नी की हो गई थी मौत,डिप्रेशन में बेगूसराय के एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

समस्तीपुर।बेगूसराय में पत्नी की मौत से डिप्रेशन में आकर एक व्यक्ति ने घर में ही गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं परिजनों में इस मौत के बाद कोहराम मच गया। घटना मंनसूरचक थाना क्षेत्र के नव टोल गांव की है।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

मृतक व्यक्ति की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के नव टोल गांव के रहने वाले नवल किशोर चौधरी के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि कोरोना की चपेट में आने से मृतक नवल किशोर चौधरी की पत्नी की मौत हो गई थी। पत्नी की मौत होने के बाद से लगातार वह डिप्रेशन में चल रहा था।

 

कई बार आत्महत्या करने की कोशिश भी की, लेकिन लोग रहते हुए उनको बचा लिया जाता था। शनिवार को जब घर में कोई व्यक्ति नहीं था। तभी अकेले का फायदा उठाकर नवल किशोर ने घर में ही गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

 

परिजनों ने बताया कि पंडित जब पूजा करने के लिए नवल किशोर के घर पर गए तो वह फंदे से लटका हुआ था। तभी इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। आनन फानन में लोग पहुंचे और उसे फंदे से उतारे। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

वहीं इस घटना की सूचना बछवारा विधायक सुरेंद्र मेहता को दी गई। इस मौत की जानकारी मिलने के बाद आनन फानन में विधायक सुरेंद्र मेहता सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर ढाढस बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना काल में ही मृतक नवल किशोर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसके चलते वह डिप्रेशन में था। इसी डिप्रेशन में आकर उसने सुसाइड कर लिया।

 

वहीं इस घटना की सूचना मंसूरचक थाना पुलिस को लगी। मौके पर मंसूरचक थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Kunal Gupta