Saturday, May 18, 2024
BhagalpurPatna

केंद्र सरकार पत्रकारों को दबाने का प्रयास कर रही, पत्रकारों की गिरफ्तारी के विरोध में निकाला आक्रोश मार्च 

पटना।भागलपुर।

Whatsapp Group
Telegram channel

कांग्रेस इंटक फेडरेशन द्वारा दिल्ली में पत्रकारों की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को आक्रोश मार्च निकाला गया। यह आक्रोश मार्च विभिन्न मार्गों से होकर भागलपुर समाहरणालय मुख्य द्वार पर समाप्त हुआ। इस आक्रोश मार्च की अगुवाई कांग्रेस इंटक फेडरेशन के ओमप्रकाश उपाध्याय ने की।

 

कांग्रेस इंटक फेडरेशन के ओमप्रकाश उपाध्याय ने कहा कि मोदी सरकार में जिस प्रकार से जन पक्षीय पत्रकारों और मीडिया कर्मियों को जनता की आवाज बनकर जिस तरह से सत्य को उजागर कर रहे थे। उस सत्य के उजागर से मोदी की सरकार डरी हुई है। हमारे पत्रकार बंधुओ पर दबाव बनाकर उन्हें गिरफ्तार करने का काम किया है। यह प्रेस की आजादी पर सबसे बड़ा उठाराघाट है।

 

यह प्रेस की आजादी को दबाने के लिए केंद्र की डरी हुई दमनकारी सरकार जिस तरह से हमारे पत्रकार बंधुओं की आवाज को दबाने का काम कर रही है यह कांग्रेस पार्टी आज बता देना चाहती हैं। इस आवाज को किसी भी कीमत दबने नही देंगे। पत्रकार के साथ कदम से कदम मिलाकर हम चलेंगे। हम सरकार से मांग करते हैं कि गिरफ्तार किए गए पत्रकारों को अभिलंब रिहा करें।

 

यह केंद्र सरकार दिल्ली की दरबार में जो डरी हुई सरकार है यह चुनाव को देखते हुए जनता की आवाज को दबाने का जो काम कर रही है इसकी दमनकारी नीतियों को हम कभी भी चलने नहीं देंगे।

Kunal Gupta