Friday, September 20, 2024
BegusaraiPatna

“दिल्ली में यंग प्रोफेसर ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजे गए छौड़ाही के डॉ. कमाल हुसैन, दिया बधाई

छौड़ाही | भारतीय मजदूर संघ के जिला मंत्री रामकुमार सिंह ने छौड़ाही थाने में आवेदन देकर शाहपुर निवासी रौशन कुमार की पत्नी रिंकू देवी पर ठगी का गलत आरोप लगा छवि धूमिल करने की शिकायत किया है। जिला मंत्री ने आवेदन में कहा है कि रिंकू देवी को मजदूरों से अवैध वसूली करने में संलिप्त पाए जाने पर संगठन से निष्कासित कर दिया गया था। इस वजह से वह रुपए ठगी का झूठा व मनगढ़ंत आरोप लगाई है।

भास्कर न्यूज | छौड़ाही कान्सटीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया नई दिल्ली में आयोजित वर्ल्ड अचीवर्स समिट एंड अवॉर्ड 2024 में छौड़ाही के डॉ. कमाल हुसैन को यंग प्रोफेसर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया। आईसीएसआरआर व आईएसआरएचई द्वारा आयोजित समारोह में यूपी के कैबिनेट मंत्री सुनील कुमार शर्मा ने डॉ. कमाल को यह अवार्ड सौंपा। किंग फैशल अस्पताल मक्का में स्वास्थ्य व गुणवत्ता प्रबंधन के एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में काम कर रहे डॉ. कमाल को अवार्ड मिलने से छौड़ाही वासियों ने खुशी का इजहार किया है। डॉ. कमाल को यह अवार्ड स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने को ले दिया गया है।

बता दें कि छौड़ाही गांव के डॉ. मो. कमाल वर्ल्ड लेवल के सार्वजनिक स्वास्थ्य व प्रबंधन क्षेत्र के जाने माने विशेषज्ञ व प्राध्यापक के रूप में जाने जाते हैं। छौड़ाही के लाल डाक्टर कमाल को पुनः अवार्ड मिलने की खबर मिलने पर क्षेत्रवासी गर्व महसुस कर रहे हैं। जिला पार्षद प्रेमलता कुमारी, सहुरी मुखिया रामसेवक पासवान, सांंवत मुखिया काजल कुुमारी, ज्ञानोदय के निदेशक अंंजेश कुमार, शिक्षाविद राजनारायण चौधरी, ब्रजनंदन महतो, अजय कुमार, निशांत कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता दानिश आलम, संजय पासवान, रामनरेश यादव, शंकर यादव, नैयर आजम समेत क्षेत्र के दर्जनों सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता व शिक्षाविदों ने खुशी का इजहार करते हुए डॉक्टर कमाल हुसैन के बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!