Friday, October 25, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

नामांकन कराने का झांसा देकर दलसिंहसराय में शिक्षक ,नाबालिक लड़की के साथ कर रहा था यौन शोषण,पॉस्को सहित के तहत FIR दर्ज

दलसिंहसराय।शहर के व्यापार मंडल रोड स्थित पिछले तीन वर्षो से एक शिक्षण संस्थान (बालाजी मैथ एजुकेशन) संस्था में नाबालिक लड़की के साथ पारा मेडिकल और पॉलिटेक्निक कालेज में नामांकन कराने का झांसा देकर एक शिक्षक ने एक मासूम नाबालिक के मासूमियत के साथ खिलवाड़ किया। आरोपी शिक्षक लगातार तीन वर्षो मासूम के साथ यौन शोषण कर रहा था । इतना ही नहीं शोषण का फोटो व वीडियो बनाकर मासूम को ब्लैक मेल कर दूसरे साथी से भी करवाता था यौन शोषण । यौन शोषण व ब्लैक मेल से तंग आकर मासूम ने माता पिता के पास सुनाई अपनी आप बीती तो माता पिता के होश उड़ गए ।जिसके बाद पिता के साथ नाबालिक लड़की दलसिंहसराय थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए न्याय व सुरक्षा देने की अपील की पीड़ित नाबालिक लड़की के के अनुसार दलसिंहसराय के मंसूरचक रोड स्थित बाला जी कोंचिंग के संचालक और सिंघिया प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय महुआ के शिक्षक विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के खनुआ निवासी रामविलास महतो के पुत्र सोनू कुमार ने मेरे नाबालिक पुत्री के साथ वर्ष 2021 से लगातार मेरा यौन शोषण पारा मेडिकल या पॉलिटेक्निक कालेज में नामांकन कराने का झांसा देकर कर रहा था। पीड़िता ने पूरे मामले को लेकर आरोपी शिक्षक विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के खनुआ निवासी रामविलास महतो के पुत्र सोनू कुमार और उसके साथी घाट नवादा निवासी राजेंद्र सहनी के पुत्र गुड्डू सहनी प्राथमिकी दर्ज कराया है।

 

यौन शोषण और ब्लैक मेल से तंग होकर माता पिता को दी घटना की जानकारी।

पीड़ित के नाबालिक ने पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया कि वर्ष 2021 में मैट्रिक की परीक्षा पास करने के बाद इंटर में नामांकन लेने के बाद अपने साथी सहेली के कहने पर व्यापार मंसूरचक रोड के मंडल रोड में स्थित बाला जी मैथ क्लासेज में सोनू सर से गणित विषय बढ़ रही थी। इसी दौरान आरोपी शिक्षक कोचिंग में पढ़ाने के दौरान गलत नियत से पीड़ित के शरीर के निजी अंगो को टच करने का प्रयास करता है। मेरी बेटी पढ़ने में तेज थी। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी शिक्षक ने पारा मेडिकल और पॉलिटेक्निक कालेज में नामांकन कराने की बात करते हुए अलग से पढ़ाने की बात करते हुए कोचिंग का बैच खत्म होने बाद भी कोचिंग पर मेरी बेटी को रोकर पढ़ना शुरू किया। इसी दौरान शिक्षक ने मुझे बहला फुसला कर यौन संबंध बनाना शुरू कर दिया।इस दौरान शिक्षक ने उसके साथ यौन संबंध बनाने का वीडियो और फोटो भी बना लिया । जिसके बाद उसने उस वीडियो और फोटो को वायरल करने का झांसा देकर लगातार तीन वर्षो से मेरे साथ यौन शोषण कर रहा था ।

वीडियो और फोटो दिखाकर लाखों रूपये की ठगी।

पीड़ित के साथ बनाई गई यौन शोषण का वीडियो और फोटो दिखकर पीड़ित नाबालिक लड़की के साथ यौन शोषण के साथ आरोपी शिक्षक रुपए ठग रहा था इंटर परीक्षा में मिली 25 हजार रुपए प्रोत्साहन राशि भी आरोपी शिक्षक ने ब्लैक मेल कर ले लिया। साथ ही नाबालिक लड़की अपनि माँ से चोरी छिपे किताब और पढ़ाई के नाम पर 70 हजार रुपया भी लिया। बात यही खत्म नहीं हुआ। आरोपी शिक्षक ने वीडियो और फोटों दिखकर अपने फरवरी 2024 को अपने साथी घाट नवादा निवासी राजेंद्र सहनी के पुत्र गुड्डू सहनी के साथ मिलकर दोनों ने एक किराए के मकान में ले जाकर बारी बारी बलात्कार किया । इसके बाद जब पीड़ता ने फोन पर बात करना बंद किया तो आरोपी शिक्षक उसके घर पर पहुंचकर जान से मरने का धमकी तक देने लगा । इसके बाद पीड़िता के पिता ने 30 मई को दलसिंहसराय थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है।

आरोपी शिक्षक कोंचिंग में पढ़ने वाली अन्य कई नाबालिक लड़की को बना चुका अपना शिकार।

व्यापार मंडल रोड में कोचिंग के आसपास रहने वाले लोगो ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि आरोपी शिक्षक पिछले चार वर्षों से यहां रूम लेकर पढ़ा रहा था। इस दौरान उसने कई मासूम लड़कियों को अपने हवस का शिकार बना चुका है। वह उन लड़कियों को टारगेट करता था जिसकी आर्थिक स्थिति कमजोड़ होती थी या जिसका परिवार वाले का रसूख होता था। कई मासूम और उसके परिवार वालो ने लोक लाज के डर से शिकायत दर्ज नहीं कराया है। लेकिन इस बात को लेकर कोचिंग पर आए विवाद होता रहता है।

पुलिस बाईट।….

पीड़िता के पिता के आवेदन पर पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई। घटना स्थल का भी सत्यापन कर लिया गया है। दोनों आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। बहुत जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

विवेक कुमार शर्मा , एसडीपीओ दलसिंहसराय।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!