Saturday, October 26, 2024
BegusaraiPatna

“बेगूसराय में गंगा नदी में डूब कर युवक की मौत:गहरे पानी में चले जाने से हादसा

बेगूसराय में बुधवार को भी गंगा नदी में स्नान के दौरान डूब कर एक युवक की मौत हो गई। घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया भोला स्थान घाट के पास की है। मृतक की पहचान गढ़हारा निवासी निरंजन कुमार के बेटे नितेश कुमार(29) के रूप में की गई है।स्थानीय लोगों के प्रयास से शव को निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नितेश कुमार गढ़हारा में टेंट का कारोबार करता था। आज पूर्णिमा के अवसर पर वह गंगा स्नान करने के लिए सिमरिया भोला स्थान घाट गया था।

इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। डूबता देखकर घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक गहरे पानी में चले जाने से मौत हो गई थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने काफी प्रयास के बाद शव को निकाला गया और परिजनों और थाना को सूचना दी।

चकिया थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत पहुंची। उसे उठाकर सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम और आगे की प्रक्रिया की जा रही है। परिजनों को आपदा कोष से मुआवजा दिलाने के लिए अंचल प्रशासन को लिखा जाएगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!