Sunday, October 27, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में चोरों ने 70 भरे गैस सिलिंडर चुराए:गैस गोदाम पर खड़े वाहन का चक्का और स्पेटनी भी ले गये

समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के सोनुपुर गांव में चोरों ने गैस गोदाम को निशाना बनाया है। गैस गोदाम से 70 भरा सिलेंडर के साथ ही कैंपस में लगे वाहन का दो चक्का और एक स्टेपनी तक खोल कर ले गए।घटना को लेकर गोदाम के व्यवस्थापक संजीव कुमार चौधरी ने थाने में आवेदन दिया है। चोरी की गई सिलेंडर करीब 4 लाख रुपए का होगा। वहीं, वाहन का चक्का भी लाखों का है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसी गोदाम से ले गए सिलेंडर
घटना के संबंध में बताया गया है कि थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव स्थित साई सीता गैस एजेंसी के गोदाम में मंगलवार रात पहुंचे बदमाशों ने पहले गार्ड के रुम को बाहर से बंद कर दिया और फिर ताला तोड़कर गोदाम में प्रवेश कर गए। जहां बदमाशों ने अपनी गाड़ी पर गोदाम से 70 सिलेंडर अपनी गाड़ी पर लोड कर फरार हो गया।इसके साथ ही बदमाशों ने कैंपस लगी वाहन का दो चक्का व एक स्टेपनी भी खोल लिया। चक्का के नीचे ईंट लगा दी। वाहन के शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह जब गोदाम के कर्मी पहुंचे तो गार्ड का दरवाजा बाहर से खोला। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मामला है संदिग्ध

उधर रोसड़ा थानाध्यक्ष ने कहा कि गोदाम के संचालक द्वारा आवेदन दिया गया है। लेकिन मामला संदिग्ध है। घटना की जानकारी काफी विलंब से दी गई है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!