Sunday, October 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर रेलवे-मंडल में अच्छा काम करने वालों को मिला मैन-ऑफ-द मंथ,कर्मियों को किया गया पुरस्कृत, ADRM ने दिया रिवॉर्ड

समस्तीपुर रेलवे मंडल में मार्च माह में अच्छा काम करने‌ वाले मंडल के विभिन्न विभागों में कार्यरत शिव शंकर प्रसाद, प्रवर टिकट परीक्षक(टीसी दस्ता)/सहरसा, रवि शंकर, एसएसई(टेली)/समस्तीपुर और सुशांत, एसएसई(टेली)/समस्तीपुर को मैन ऑफ द मंथ के रूप में चुना गया।

बता दें कि प्रतिमाह मंडल में कार्यरत कर्मचारियों के बीच से वैसे कर्मचारियों जिन्होंने अपने नियमित कार्य के अतिरिक्त अपने विशेष प्रयासों से रेल हित में सुरक्षा, संरक्षा, समयपालन, रेल राजस्व अर्जन आदि क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य संपादित करते हैं। उन्हें मैन आफ द मंथ के रूप में चुना जाता है। उनका मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से उन्हें प्रशिस्त पत्र और नगद राशि देकर पुरस्कृत किया जाता है। इसी कड़ी में मार्च /2024 माह में उपरोक्त दोनों कर्मचारियों का चयन किया गया।

एडीआरएम में किया पुरस्कृत

बुधवार को ADRM आलोक कुमार झा ने उपरोक्त कर्मचारियों को पुरस्कृत किया। अपर मंडल रेल प्रबंधक ने कर्मचारियों को बधाई दी। हौसला अफजाई करते हुए कहा कि उनके द्वारा किया गया। उत्कृष्ट कार्य अन्य कर्मचारियों के लिए अनुकरणीय है। इस अवसर पर सूचि सिंह, सीनियर डीसीएम, राजीव रंजन, सीनियर डीपीओ के साथ-साथ अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!