Friday, October 18, 2024
Patna

वाहन जांच के दौरान नशे में धुत सिपाही ने एक युवक को पीटा, सिपाही सस्पेंड

Patna:महुआ।वाहन जांच के दौरान नशे में धुत सिपाही ने एक युवक के साथ जमकर पिटाई की। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं लोगों ने जमकर हंगामा किया। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम महुआ थाना क्षेत्र के बेलकुंडा चौक के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान राजापाकर से अपनी बहन के यहां से भगवानपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी अजब लाल राय के पुत्र शिव शंकर राय छठ पूजा का प्रसाद देकर लौट रहे थे। पुलिस ने उसकी गाड़ी रोक ली।

 

इतने में नशे में धुत एक सिपाही ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। जिसमें शिव शंकर राय का हाथ टूट गया। आसपास के लोगों ने जब यह देखा तो वहां पर भीड़ जमा हो गए। लोग पिटाई का विरोध करते हुए जमकर हंगामा में करने लगे। इस दौरान पुलिस को भी लोगों ने पकड़ लिया। लोगों द्वारा सिपाही को पकड़े जाने की सूचना मिलते ही महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना मौके पर पहुंचे और काफी समझाने बुझाने के बाद लोगों को शांत किया और सिपाही को अपने साथ लेकर महुआ चले आए। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि सिपाही नशे में धूत था और एक युवक की जमकर पिटाई कर दी जिसके कारण गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

एसपी ने सिपाही को किया निलंबित एसपी रवि रंजन कुमार को जैसे ही सिपाही द्वारा युवक की पिटाई की खबर मिली वैसे ही उन्होंने महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन के नेतृत्व में एक जांच गठित की गई। जांच रिपोर्ट आने के बाद एसपी ने आरोपी महुआ थाना के सिपाही दीपक प्रकाश को निलंबित कर दिया है। कार्रवाई के लिए अग्रसारित कर दिया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!