Sunday, October 27, 2024
Patna

Bihar News;परीक्षा में नकल करने से रोकने पर गुस्साई महिला ने टीचर के फाड़े कपड़े, गार्ड को मारा थप्पड़

पटना।बिहार के भागलपुर में लॉ की परीक्षा के दौरान नकल करने से रोकने पर एक महिला ने टीचर से मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं आरोप है कि महिला ने टीचर के कपड़े भी फाड़ दिए. दरअसल भागलपुर विश्वविद्यालय में लॉ की डिग्री के लिए छठे सेमेस्टर की परीक्षा हो रही थी. 

 

पहली पाली में परीक्षा दे रही महिला प्रीति कुमारी को जब टीचर ने पास में गैस पेपर रखने से रोका तो उसने हंगामा शुरू कर दिया. उसने टीचर का कॉलर पकड़ लिया और उनकी शर्ट फाड़ डाली. बीच-बचाव करने आए गार्ड को भी महिला परीक्षार्थी प्रीति कुमारी ने थप्पड़ जड़ दिया.

 

एक घंटे पहले एग्जाम हॉल में आकर बैठ गई थी महिला

 

 

इतना ही नहीं महिला पुलिसकर्मियों से भी उलझ गई. महिला ने सिपाही के डंडे भी छीन लिए. जानकारी के मुताबिक भागलपुर विश्वविद्यालय में लॉ के छठे सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान प्रीति कुमारी परीक्षा से तकरीबन एक घंटे पहले परीक्षा हॉल में आकर बैठ गई थी.

 

नकल करने से रोकने पर बवाल

 

टीचर ने जब उसे बाहर जाने का आदेश दिया तो वो नहीं मानी और परीक्षा हॉल में ही बैठी रही. जब परीक्षा शुरू हुई तो वो बिना किसी डर के गैस पेपर निकालकर सवालों के जवाब लिखने लगी. जब टीचर ने उसे नकल करते हुए देखा तो उसे रोकने की कोशिश की जिसके बाद महिला ने बवाल शुरू कर दिया.

 

परीक्षा हॉल में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया और महिला ने टीचर के कपड़े फाड़ने के बाद गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया.  हालांकि बवाल के बाद उस महिला परीक्षार्थी को परीक्षा से निष्कासित कर दिया गया.

 

महिला को किया गया निष्कासित

 

वहीं इस घटना को लेकर जब परीक्षा केंद्र के हेड से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि परीक्षार्थी को निष्कासित कर दिया गया है और इसकी रिपोर्ट विश्वविद्यालय को भेज दी गई है. टीएमबीयू के लॉ के छठे सेमेस्टर की यह अंतिम परीक्षा थी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!