Sunday, October 27, 2024
Patna

“बिहार मे रेलवे ट्रैक के पास एक महिला और दो बच्चों का शव मिला,पिता बोले- शाम को कॉल कर बोली थी-सब मार डालेंगे

पटना।भोजपुर में रेलवे ट्रैक के पास एक महिला और दो बच्चों का शव मिला। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। कहा कि सोने की चेन के लिए ससुराल वालों ने मार डाला। एक दिन पहले बेटी ने कॉल कर कहा था – सब मारपीट कर रहे हैं। मैंने कहा था सुबह आऊंगा, लेकिन सुबह मौत की सूचना मिली।

 

मामला चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव गांव के पास का है। मृतका की पहचान गुड़िया देवी (28), उसके दो बेटों प्रियांशु (ढाई साल), छोटू (1) के रूप में हुई।

 

पिता शिव प्रसन्न सिंह ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने इसे हादसा बताया है। चरपोखरी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने कहा – ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हुई है।

 

  1. इसे भी पढ़े
    स्पेशल ट्रेन:मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के लिए चलेगी छठ पूजा स्पेशल ट्रेन 
  2. राकेश ऑटोमोबाइल में बजाज बाइक की Pulsar N 150 की हुई लांचिंग 
  3. राहुल गांधी का अलग अंदाज,विजयभेरी यात्रा के दौरान राहुल ने 
  4. “Love Story :रॉन्ग नंबर से शुरू हुई बातचीत,बंगाल की युवती को बिहार के युवक से हुआ प्यार;घर से भागी तो पुलिस ने पकड़ा 
  5. समस्तीपुर के डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा में पहली बार ड्रोन पायलट के ट्रेनिंग की हुई शुरुआत  
  6. जन सुराज परिवार का कोई भी व्यक्ति अगर लड़ेगा तो उसके पीछे संसाधन और पूरी ताकत लगाई जाएगी: प्रशांत किशोर

 

पहले सोफा और पलंग की कर रहे थे मांग

 

मृतका के पिता शिव प्रसन्न सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी मई 2019 में चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव गांव निवासी अनत सिंह के बेटे पिंटू सिंह से किया था। शादी के कुछ महीने बाद से ही उसके पति और ससुराल वाले गुड़िया के साथ मारपीट करने लगे। उनका कहना था कि तुम्हारे पिता ने सोफा और पलंग नहीं दिया है। मैंने इसी साल फरवरी में उन्हें सोफा और पलंग दिया।

 

सोफा-पलंग देने के बाद सोने की चेन की मांग करने लगे। नहीं देने पर बेटी को जहर देने और फांसी लगाकर मारने की धमकी देने लगे। मैंने कहा था कि जैसे ही मेरे पास पैसे आएंगे मैं सोने की चेन भी दे दूंगा। इसके बावजूद गुड़िया को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे।

 

 

एक दिन पहले कॉल कर कहा था- सब पीट रहे

 

पिता ने बताया कि वहीं गुरुवार (19 अक्टूबर) की शाम गुड़िया ने फोन कर कहा- ससुराल वाले पीट रहे हैं। इसके जवाब में पिता ने कहा कि मैं शुक्रवार की सुबह आ रहा हूं, लेकिन सुबह बेटी के मौत की सूचना मिली। गुड़िया और उसके दोनों बच्चों को मारपीट कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, जिसके कारण तीनों की ट्रेन से कटने के कारण मौत हो गई।

 

मायके वाले घर पहुंचे तो ससुराल वालों ने पीटा

 

पिता ने बताया कि मौत की सूचना मिलते ही हमलोग उसके ससुराल पहुंचे। जहां ससुरालवालों ने मेरे और चचेरे भाई अशोक सिंह की लोहे की रॉड और लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। वहीं मारपीट के दौरान घायल अशोक सिंह की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

 

पुलिस बोली- ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

 

घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा टीम के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। उनका कहना कि तीनों की मौत ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!