Sunday, October 13, 2024
Patna

अभी शादी नहीं करनी:पटना आवास पर बहनों से चिराग पासवान ने बंधवाई राखी,कही बड़ी बात..

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। ये बातें उन्होंने खुद कही हैं। चिराग रक्षाबंधन के मौके पर पटना स्थित अपने आवास पहुंचे थे। वहां बहनों ने उन्हें राखी बांधी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनकी बहनों ने कठिन समय में उन्हें संभाला है उसकी तुलना किसी भी तरह के गिफ्ट से नहीं की जा सकती है।

चिराग ने कहा कि बहनें एक-डेढ़ महीने पहले से रक्षा बंधन की तैयारी करती हैं। उन्होंने कहा कि बहनों के आशीर्वाद की वजह से मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि आप शादी कब करेंगे..। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे अभी शादी नहीं करनी है। वहीं बहनों का कहना है कि हम सभी को भाभी का इंतजार है।

I.N.D.I.A. गठबंधन के न तो नेता का पता और न नीति का

मुंबई में हो रही I.N.D.I.A. गठबंधन की तीसरी बैठक पर भी चिराग ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस बैठक में न तो अभी तक नेता का पता है और न ही इनकी नीति का। जब उनसे सवाल किया गया कि मुंबई में जेडीयू ने नीतीश कुमार को पीएम बनाने के लिए पोस्टर लगाया है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग ने कहा कि आने वाले समय में इनका गठबंधन रहेगा या नहीं यह भी देखने वाली बात होगी।

नीतीश कुमार पर अब किसी को भरोसा नहीं- चिराग

चिराग पासवान ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विश्वसनीयता अपने आप में एक सवाल है। नीतीश कुमार क्या करेंगे, क्या कहेंगे उनकी बातों पर किसी को कोई भरोसा नहीं। नीतीश कुमार ने दो बार बिहार में मिले जनादेश का अपमान किया है।

नीतीश कुमार को संयोजक बनाने के सवाल पर चिराग ने कहा कि इस पर उन्हें संदेह है। बिहार के विकास से नीतीश कुमार को कोई मतलब नहीं है।

चिराग ने घुमाफिरा कर लालू-राबड़ी शासनकाल पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि इनसे कोई उम्‍मीद करना बेमानी है। चिराग पासवान फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए हैं, इसलिए रक्षा बंधन पर उनका ड्रेस भी देखने लायक था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!