Wednesday, October 16, 2024
Samastipur

हत्या समेत 18 विभिन्न मामलों में आरोपित आसनसोल से गिरफ्तार:समस्तीपुर में आरोपित चलता था शराब नेटवर्क

समस्तीपुर में अंतर जिला शराब माफिया सह हत्याकांड के आरोपी हरिश्चंद्र सिंह उर्फ विधायक को जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने मंगलवार को कोलकाता के आसनसोल से गिरफ्तार कर लिया। आसनसोल में यह बदमाश अपना पहचान छिपाकर रह रहा था। गिरफ्तार बदमाश समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के विष्णु देव सिंह का पुत्र बताया गया है। इस बदमाश पर मुसरीघरारी के अलावा जिले के विद्यापति नगर, भागलपुर, ताजपुर, उजियारपुर, खानपुर ,मुफस्सिल के अलावा वैशाली के बलीगांव थाना क्षेत्रों में कुल 18 मामला दर्ज है। जिसमें हत्या, लूट ,डकैती के आदि शामिल है।

यह जानकारी देते हुए एसपी विनय तिवारी ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर बदमाश हरिश्चंद्र के कोलकाता के आसनसोल में छिपे होने की सूचना मिली। जिस आधार पर पुलिस की एक टीम को कोलकाता भेजा गया था। जहां सोमवार को पुलिस की टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसे समस्तीपुर लाया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शराब का बड़ा नेटवर्क चलाता था। इसके जाल भागलपुर तक फैले हुए थे। बहरहाल यह बदमाश 11 मामलों में फरार चल रहा था।

कुछ दिन पूर्व हुए मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में पिंटू कुमार हत्याकांड में भी इसका नाम सामने आया था। इस बदमाश की गिरफ्तारी से समस्तीपुर जिले में शराब की अवैध बिक्री के अलावा अन्य अपराधों पर भी लगाम लगेगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!