Wednesday, October 16, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:जन्मदिन पर युवक ने तलवार से काटा केक, डीजे की धुन पर खूब मचाया हुड़दंग,पड़ गया महंगा

समस्तीपुर ज़िले के पूसा थाना के एक गांव के किशोरों व युवकों को खुले मैदान में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया। जन्मदिन की पार्टी की जगह पूरी रात सभी को थाने में बितानी पड़ी। रविवार रात में सभी को संदिग्ध मान पुलिस थाना ले गयी जिसके कारण जश्न की जगह सभी को हवालात में काटनी पड़ी। सत्यापन के बाद सोमवार की दोपहर सभी को पुलिस ने बांड पर थाने से घर जाने की इजाजत दी।

 

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को एक युवक का जन्मदिन था। जिसके लिए 28 किशोर व युवक बिरौली कॉलेज के मैदान में जमा हुए थे। मैदान में डीजे की भी व्यवस्था की गयी थी। वहीं पांच केक मंगाया गया था, जिसे काटने के लिए एक तलवार लाया गया था। 9 बाइक व एक स्कॉर्पियो भी मैदान में था। सभी को एक साथ जुटे देख अनहोनी की आशंका से सहमे आसपास के किसी व्यक्ति ने थाने को सूचना दी।

 

 

 

 

जिस पर पूसा पुलिस के अलावा वैनी ओपी समेत पांच थानों की पुलिस बिरौली कॉलेज के मैदान में पहुंची और छात्रों को घेर अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद सभी को पूसा थाना लाया गया। इधर सभी को थाना ले जाने की सूचना मिलते ही उनके परिजन परेशान हो थाना पहुंचे और अपने अपने बच्चों को छुड़ाने की कोशिश में जुट गए।

 

 

 

इधर, पुलिस सभी युवक व किशोरों का सत्यापन करने में जुटी रही। जिसके बाद सोमवार दोपहर बाद सभी को बांड भरवा कर थाने से छोड़ा गया। पूसा थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने कहा कि कॉलेज के मैदान में बड़ी संख्या में युवकों के जुटने की सूचना पर पुलिस गयी थी और संदिग्ध मान थाना लायी थी। सत्यापन में किसी का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं होने के बाद बांड भरवा कर छोड़ दिया गया। हालांकि मैदान से जब्त बाइक, स्कॉर्पियो व अन्य सामान की जांच जारी है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!