Saturday, October 26, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;एक साल पहले हुई थी शादी,महिला को पीटकर खेत में फेंका,पिता ने कराया अस्पताल में भर्ती

समस्तीपुर.समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव में दहेज की डिमांड पूरी ना होने पर एक विवाहिता की पिटाई की गई। आरोप है कि ससुराल वालों ने उसे अधमरा समझ खेत में फेंक दिया। वहीं, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे विवाहिता के पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

विवाहिता की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी मुन्ना पासवान की पत्नी काजल कुमारी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में जिले के शिवाजी नगर प्रखंड के हथौरी गांव निवासी विवाहिता के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी एक वर्ष पूर्व खजूरी के मुन्ना पासवान के साथ की थी।

एक साल पहले ही काजल कुमारी की शादी हुई थी।
शादी के कुछ दिन बाद ही 51 हजार रुपए और एक बाइक के लिए उनकी बेटी काजल को प्रताड़ित किया जाने लगा। अक्सर उसके साथ ससुराल वाले मारपीट कर रहे थे। तड़के गांव के लोगों ने सूचना दी कि आपकी बेटी को मारपीट कर ससुराल वालों ने खेत में फेंक दिया है। इसके बाद वह सुबह गांव पहुंचकर घर के पीछे खेत से अपनी पुत्री को बरामद कर सदर अस्पताल पहुंचाया।

उधर, घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। सदर अस्पताल में पदस्थापित नगर थाने के दरोगा विनय कुमार ने पीड़ित का बयान दर्ज किया है। इसमें ससुराल वाले को आरोपित किया गया है। उन्होंने बताया कि फर्द बयान को FIR के लिए कल्याणपुर थाना भेजा जाएगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!