Saturday, May 18, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर;CM की जनसभा मे विरोध में दिखाए गए BPSC पेपर लीक,अग्निवीर, बढ़ती महंगाई के लिखा बैनर-पोस्टर

समस्तीपुर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समस्तीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विभूतिपुर प्रखंड के नरहन स्थित जीपीएनएस हाई स्कूल परिसर में उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी नित्यानंद राय के समर्थन में वोट देने की अपील की। जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम नीतीश की जुबान फिर से फिसल गई। उन्होंने बिना नाम लिए बगैर लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बियाह किया, 7 गो से 9 गो बच्चा पैदा कर दिया। सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाने का काम करता है। पहले पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया फिर बेटा-बेटी के लिए ही करता है। आपलोग देखते है भाजपा में या हमलोगों की पार्टी में कोई अपने बेटा- बेटी के लिए कुछ करता है।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

वहीं सीएम मुस्लिमों और माइनॉरिटी के लोगों को आगाह करते हुए कहा कि आपलोगों को जो कुछ किया हमलोगों ने ही किया। अगर आपलोग, हमलोग को छोड़कर उस सब को वोट करिएगा तो फिर आपलोग को नाश कर देगा। वंहीं इस मौके पर केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री और उजियारपुर प्रत्याशी नित्यानन्द राय ने कहा कि इस बार 400 पार के नारे के साथ फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है। नित्यानंद राय ने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की एनडीए सरकार और केंद्र सरकार के काम को देखते हुए उजियारपुर की जनता उन्हें फिर से रिकार्ड मतों से जीत दिलाने जा रही है।

 

गौरतलब है कि सभा के दौरान दर्शक दीर्घा में कुछ युवा लोग विरोध में पोस्टर-बैनर लहराते रहे। वहीं मोदी व नीतीश सरकार के विरोध में लिखे बैनर को दिखाते रहे। बाद में सुरक्षाबलों ने बैनर-पोस्टर को हटवा दिया। युवाओं के द्वारा अग्निवीर, बीपीएससी पेपर लीक, महंगाई, ताड़ी पर रोक हटाने समेत अन्य मांगों को लेकर पोस्ट-बैनर दिखाया गया।

 

Kunal Gupta