Saturday, May 18, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

“डिप्टी CM सम्राट चौधरी ने उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र मे किया चुनावी सभा,लालू परिवार पर साधा निशाना

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर के राघोपुर में मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा ने विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है। इसके लिए मजबूत सरकार चाहिए। इसके लिए भाजपा को वोट दें। चुनावी सभा के दौरान उजियारपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार नित्यानंद राय को जीताने का आह्वान करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी 80 करोड़ लोगो को खाना देने का काम कर रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण दुनिया में भारत की अर्थव्यवस्था में सुधार हुआ है। अब विश्व भारत को इज्जत की नजर से देख रहा है।

Whatsapp Group
Telegram channel

उन्होंने कहा कि 13 मई को जात- पात से उपर उठ कर भाजपा को वोट दिजीए। अगर नित्यानंद जीतते हैं तो नरेंद्र मोदी मजबूत होंगे। नरेंद्र मोदी मजबूत होंगे तो देश मजबूत होगा। उन्होंने लोगों ने मंडल कमीशन की कहानी भी याद दिलाते हुए कहा कि जब-जब चुनाव आत है लालू जी को आरक्षण याद आता है। उन्होनें देश में बीपी सिंह की सरकार थी। उस समय भाजपा के सहयोग से सरकार चल रही थी। भाजपा के सहयोग के कारण ही देश में मंडल कमिशन लागू हो सका। भाजपा आरक्षण का विरोधी नहीं है।

‘आरक्षण का लाभ, लालू ने परिवार को दिया’

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में जब जंगल राज था तो बिहार से लोग तो पलायन कर ही रहे थे। लालू परिवार के लोग भी पलायन कर गए। अब जब बिहार मे सुशासन है तो पुन: उन्होंने अपने परिवार को बुलाया है। आरक्षण का लाभ उन्होंने अननी पत्नी व बेटी को दिया। उन्होंने कहा कि लालू की पार्टी जीत गई तो देश में लूटने वाले प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होनें कहा कि मोदी की गारंटी है कि भ्रष्टाचारी जेल में रहेंगे।

रोड शो का हुआ आयोजन

जन सभा के बाद उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने नित्यानंद राय के पक्ष में रोड शो का भी आयोजन किया। रोड शो राघोपुर हाई स्कूल से शुरू होकर सुरौली – शाहपुर पुल – गंगौली चौक – नवाह चौक – टेकुना चौक – चंडिका स्थान – टेकुना चौक – नवाह चौक – गंगोली चौक – शाहपुर पुल – खदीयाही – खोकसाहा चौक – कापन HP गैस एजेंसी से बाएं – पहाड़पुर – मुसहरी चौक SH 88 – दाहु चौक -बाजीतपुर – महिषी – कराई पुल चौक – समथू – महिसारी तक चला। इस दौरान जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के साथ ही भाजपा व जदयू के नेताओं ने भाग लिया।

Kunal Gupta