Saturday, May 18, 2024
Patna

राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से लोको पायलट की मौत, परिवार में मची चीख-पुकार

राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से लोको पायलट की मौत हो गई।गया कोडरमा घाटी रेल खंड के गझंडी स्टेशन पर एक लोको पायलट की मौत राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से हो गई। मृतक लोको पायलट की पहचान पंकज कुमार सिंह उम्र 40 वर्ष पिता शिवधारी सिंह ग्राम जानकीनगर, थाना नया रामपुर, जिला मुंगेर के रूप में हुआ।

Whatsapp Group
Telegram channel

लोको पायलट गोमो रेल मुख्यालय में कार्यरत था। घटना शनिवार की सुबह साढ़े चार बजे की है। घटना की जानकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर कोडरमा जवाहर लाल ने बताया कि गझंडी स्टेशन लिमिट के प्वाइंट नम्बर पी 72बी किलोमीटर 403/28(02)-403/28(01) के बीच सुबह में लोको पायलट पंकज कुमार सिंह गझंडी में गोमो से लाइट इंजन लाकर लोको वफर में लगा दिया।

उसके बाद अपने सहायक लोको पायलट गोपाल कुमार के साथ रेल ट्रैक पार कर कार्यालय की ओर जा रहा था। तभी डाउन लाइन पर तेज गति से जा रही 120840 नई दिल्ली रांची राजधानी एक्सप्रेस के इंजन की चपेट में आ गया। जिससे आन ड्यूटी लोको पायलट पंकज कुमार सिंह की मृत्यु घटनास्थल पर हो गई। शव को कब्जे में लेकर विभागीय अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। घटना को लेकर रेलवे के परिचालन का कोई व्यवधान उतपन्न नहीं हुआ।”

Kunal Gupta