Sunday, May 19, 2024
Begusarai

“BCA हेमन ट्राफी क्रिकेट में बेगूसराय बनी चैंपियन,भागलपुर में जमुई से होगा मुकाबला

बेगूसराय.बिहार क्रिकेट संघ द्वारा बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर मैदान में आयोजित BCA अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप-जी का अंतिम मुकाबला आज बांका और जमुई के बीच खेला गया। इसमें जमुई ने बांका को 5 विकेट से पराजित कर दिया है।बांका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 50 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 25.1 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 109 रन बनाए। बांका की ओर से हिमांशु ने 33 रन की पारी खेली। वहीं, गेंदबाजी करते हुए जमुई की ओर से गुलाम रब्बानी ने 2, मयंक मेहता ने 2 विकेट और शिव सिन्हा ने 2 विकेट प्राप्त किए।

Whatsapp Group
Telegram channel

दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए जमुई की टीम ने निर्धारित 50 ओवर के मैच में 22.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 113 रन बना कर इस मैच को जीत लिया। जमुई की ओर से विशाल ने 30 रन की पारी खेली। जबकि गेंदबाजी करते हुए बांका की ओर से नवनीत ने 3 विकेट प्राप्त किए।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जमुई के कमलेश को आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने प्रदान किया। अंपायर के रूप में सन्नी कुमार और रवि कुमार और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगूसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु, निराला कुमार, शोभित पासवान सहित अन्य उपस्थित थे।

भागलपुर रवाना होती ग्रुप चैंपियन बेगूसराय की टीम
आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि बेगूसराय ने ग्रुप-G का पांचों मुकाबला जीतकर चैंपियन बन अगले राउंड सुपर लीग में पहुंच चुकी है। ग्रुप चैंपियन बनी बेगूसराय की टीम आज अगले राउंड सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना हो चुकी है। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि बेगूसराय अपने अगले चरण में प्रवेश कर चुकी है।

सुपर लीग का अपना पहला मुकाबला कल जमुई के विरुद्ध खेलेगी। टीम में युवराज (कप्तान), जयंत गौतम (उप कप्तान), पृथ्वी राज, शिवम राज, अंकित राज, विशाल, आयुष, अभिराज, देवराज, हर्ष, सुधांशु, राम, अश्वनी, पुष्पम, अविनाश, ऋषि सोनी, अभिषेक और टीम के मैनेजर विश्वजीत कुमार को बनाया है।

Kunal Gupta