Saturday, May 18, 2024
Muzaffarpur

संदिग्ध हालत में नवविवाहिता की मौत:परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, 20 मार्च को हुई थी शादी

मुजफ्फरपुर के पारू में एक नव विवाहिता रीना देवी (23) की ससुराल में संदिग्ध हालत में शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

पूरा मामला जिले के पियर थाना क्षेत्र इलाके के बरियारपुर गांव की बताई गई है। नव विवाहिता महिला की शादी इसी वर्ष 20 मार्च को पूर्व बरियारपुर गांव के निवासी पिंटू कुमार के साथ हुई थी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जहां पुलिस ने मृतका के शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लि एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज भेज दिया गया है।

 

दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

 

मृतका का मायका जिले के कांटी में बताया गया है। मृतका की पहचान पिंटू कुमार की पत्नी रीना देवी के रूप में किया गया है। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज को लेकर लड़की की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। मामले को लेकर मृतका के परिजन ने बताया की उनकी बेटी की शादी कुछ माह पूर्व में पियर थाना क्षेत्र में हुई थी। हमलोग कांटी थाना क्षेत्र के कलवारी गांव के निवासी हैं। जहां अपनी बेटी की शादी इसी वर्ष 20 मार्च को बहुत धूमधाम के साथ की गई है, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से रीना को प्रताड़ित किया जाने लगा, जिसके बाद से हम लोगों ने इसको लेकर कई बार रीना के ससुराल पक्ष के लोग को समझाने की कोशिश की गई। इसी क्रम में आज पता चला की बेटी की हत्या कर दी गई है।

 

क्या बोली पुलिस

 

वही मामले की पुष्टि करते हुए जानकारी देते हुए SDPO ईस्ट 2 मनोज कुमार ने बताया की एक नव विवाहिता महिला का शव बरामद होने की जानकारी पुलिस को मिली है। जहां पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा दिया है।मामले की जांच करवाई जा रही है। मृतका के परिजन के बयान दहेज को लेकर के हत्या का आरोप लगाया गया है। सभी बिंदुओ पर जांच किया जा रहा है और परिजन के बयान और दिए जाने वाले शिकायत पर आगे की करवाई किया जाएगा।

Kunal Gupta