Saturday, May 18, 2024
PoliticsPatna

देख रहे हो ना विनोद…’, अचानक तेजस्वी को क्यों याद आई ‘Panchayat’ वेब सीरीज

पटना। Tejashwi Yadav लोकसभा के दूसरे चरण की पांच सीटों पर मतदान के बाद राजद ने सभी सीटों पर आईएनडीआईए उम्मीदवारों की जीत का दावा किया है।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अपने एक्स मीडिया एकाउंट पर व्यंग्यात्मक अंदाज में कहा कि दो चरणों के चुनाव के बीच ही प्रधानमंत्री ने अबकी बार चार सौ पार का नारा लगाना बंद कर दिया है। देख रहे हो न विनोद।

Whatsapp Group
Telegram channel

‘मतदान केंद्रों से मिले फीडबैक…’
वहीं राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि मतदान केंद्रों से मिले फीडबैक के अनुसार, आइएनडीएआइए अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से काफी मतों के अंतर से चुनाव जीतने जा रहा है।

उन्होंने कहा, राजद के प्रदेश कार्यालय से बांका, भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज के एक-एक बूथ पर उपस्थित कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने से जो स्थिति सामने आई है उससे यह स्पष्ट हो गया है कि महागठबंधन जीत रहा है।चितरंजन गगन ने कहा कि महागठबंधन को सभी वर्गों का भरपूर समर्थन मिला है और विपक्षी उम्मीदवारों को मतदाताओं ने सीधे तौर पर खारिज कर दिया है।

उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने नौकरी, रोजगार और महंगाई के मुद्दे पर वोट किया है साथ हीं नफरत और घृणा की राजनीति को पूरे तौर पर खारिज कर दिया है। एनडीए नेताओं के नकारात्मक भाषणों का उल्टा असर पड़ा है।”

 

Kunal Gupta