Saturday, May 18, 2024
Movies & TvPatna

बिहार की मनीषा बनीं Jhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर,बॉलीवुड में जाना है सपना

Jhalak Dikhhla Jaa 11 ।पटना। मुंबई। जब इरादे मजबूत हों और लोगों का प्यार मिले, तो सामने कितने ही बड़े दिग्गज क्यों न हों, अपनी मंजिल पाने से कोई नहीं रोक सकता है। मुंगेर (बिहार) की मनीषा रानी ने टीवी जगत के स्थापित नामों के बीच शनिवार रात डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 जीतकर उक्त कथन को सिद्ध कर दिया।

Whatsapp Group
Telegram channel

शो के बीच में मनीषा की एंट्री वाइल्ड कार्ड के माध्यम से हुई थी। फाइनल में उनके साथ धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्रा पहुंचे थे, जिसमें जनता से मिले वोटों के आधार पर मनीषा, शोएब और अद्रिजा ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई।विनर घोषित होने के बाद मनीषा को पुरस्कार स्वरूप विजेता ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये तथा उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये मिले। इसके साथ ही दोनों को दुबई के पास आइलैंड का ट्रिप भी मिला। इंटरनेट मीडिया पर अपने लघु वीडियो से चर्चित हुई मनीषा को पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन- 2 से खूब लोकप्रियता मिली। इसमें वह तीसरे स्थान पर रही थीं।

झलक दिखला जा की विजेता बनने के बाद दैनिक जागरण से बातचीत में मनीषा ने कहा, ‘जब मैंने एंट्री ली थी, तो बस सीखने और अपनी छाप छोड़ने का इरादा था। जब जजेस से थोड़ी तारीफ सुनने को मिली तो धीरे-धीरे आत्मविश्वास बढ़ने लगा कि अब जीत भी सकती हूं। मेरी जीत का श्रेय मेरे कोरियोग्राफर, मेरी मेहनत और मेरे प्रशंसकों को जाता है। शो में मेरे सामने जो लोग थे, उनके बहुत बड़े-बड़े लोग सपोर्टर थे, सभी अच्छे डांसर और कलाकार हैं।

हालांकि, मेरे प्रशंसकों ने यह साबित कर दिया कि पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है, लेकिन प्यार नहीं। लोगों का इतना प्यार किस्मत वाले लोगों को ही मिलता है’। 26 वर्षीय मनीषा कुछ म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग भी कर चुकी हैं। आगे की योजनाओं पर वह कहती हैं कि मेरा सपना है कि बॉलीवुड में जाऊं, वहां फिल्में करूं, फिर भले वह सिर्फ 10 मिनट की भूमिका हो।इसके लिए मैं अपने आप पर काम भी कर रही हूं, एक्टिंग सीखूंगी। हमेशा कोशिश अपना बेस्ट देने की होगी। मैंने आज तक जो भी सपना देखा है, वो पूरा हुआ है, तो मुझे भरोसा है कि मेरा यह भी सपना पूरा होगा। भले ही उसे पूरा होने में थोड़ा समय लगे।”

Kunal Gupta