Saturday, May 18, 2024
dharamPatna

Baba Bageshwar का बिहार के इस जिले में होगा विशाल कार्यक्रम;सजेगा दिव्य दरबार

Baba Bageshwar भोजपुर जिले में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया संपन्न होने के तुरंत बाद आध्यात्म की सरिता बहेगी। चार जून को चुनाव के नतीजे आएंगे और उदवंतनगर में 10 जून से बाबा बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री का दिव्य दरबार सजेगा। देश में नई सरकार बनने के बाद बाबा बागेश्वर का पहला कार्यक्रम होगाउदवंतनगर में बाबा बागेश्वर सरकार के आगमन को लेकर तिथि तय हो चुकी है और बागेश्वर सरकार की अनुमति भी मिल चुकी है।

Whatsapp Group
Telegram channel

उदवंतनगर में सजेगा भव्य दरबार
बाबा बागेश्वर फाउंडेशन बिहार के भोजपुर इकाई के संयोजक बिट्टू विराट ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुदेव बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार उदवंतनगर में सजेगा। एक बार फिर से बिहारवासियों को उनका सानिध्य व आशीर्वाद प्राप्त होगा।

उन्होंने कहा कि उदवंतनगर आगमन को लेकर उनकी सहमति प्राप्त हो चुकी है। उदवंतनगर में उनके द्वारा हनुमत कथा सुनाई जाएगी व दिव्य दरबार का आयोजन होगा। नौ जून से कार्यक्रम की शुरुआत होगी। पहले दिन कलश यात्रा निकाली जाएगी।

10 से 12 जून तक गुरु देव द्वारा हनुमत कथा सुनाई जाएगी। इस दौरान दो बार बगेश्वर सरकार का दिव्य दरबार लगेगा। बता दें कि लगभग एक वर्ष से बाबा बागेश्वर के उदवंतनगर में आगमन की चर्चा चल रही है, लेकिन अभी तक कार्यक्रम तय नहीं हो पा रहा था। अब सब कुछ साफ हो चुका है। बागेश्वर फाउंडेशन उनके हनुमत कथा की तैयारियों में जुट गया है।”

Kunal Gupta