Saturday, May 18, 2024
Muzaffarpur

“पैसेंजर ट्रेन के दरवाजे पर रील बनाने के दौरान ट्रेन से गिरा युवक,कटकर हुई मौत

मुजफ्फरपुर जंक्शन से होकर गुजर रही एक पैसेंजर ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर रील बनाने के दौरान युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जंक्शन से सटे बीबीगंज और माड़ीपुर के बीच का बताया जा रहा है। 05266 पैसेंजर ट्रेन में सवार एक युवक रील बनाने के दौरान संतुलन बिगड़ने से ट्रेन से नीचे गिर गया और उसी ट्रेन की चपेट आकर कट गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

 

 

यह घटना जिले के बीबीगंज फाटक नंबर दो के समीप हुई है। जहां, पाटलीपुत्रा से दरभंगा पसेंजर ट्रेन में सवार एक युवक रील बना रहा था। वह अचानक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। जिसके बाद वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसे उसकी दर्दनाक हो मौत हो गई। घटना के बाद आसपास लोगों में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगो के द्वारा युवक के रेल से कटने की जानकारी रेल थाने की को दी गई।

 

मृत युवक की पहचान मोहम्मद रौजिद के 22वर्षीया पुत्र मोहम्मद औरंगजेब सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर निवासी के रूप में हुई है। रेल थाने के पुलिस कर्मी ने बताया कि सेल्फी लेने के दौरान युवक की मौत हुई है। इस संबंध में मृतक के परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है।

 

फिलहाल जीआरपी मुजफ्फरपुर की टीम ने घटनास्थल पहुंच कर युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

Kunal Gupta