Saturday, May 18, 2024
DarbhangaPatna

स्पाइसजेट की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी:दरभंगा से दिल्ली जा रहा था विमान,सभी यात्री सुरक्षित

पटना।दरभंगा।दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की एसजी-8946 फ्लाइट को बम से उड़ने की धमकी दी गई। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में कॉल कर धमकी दी गई। इसके बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।फ्लाइट IGI एयरपोर्ट पर उतरने वाली थी। इसी दौरान कॉल किया गया था। हालांकि, जांच के दौरान कॉल फर्जी पाई गई।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

दिल्ली एयरपोर्ट उतारा गया सुरक्षित

 

मिली जानकारी के अनुसार, यह फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर शाम 6 बजे सुरक्षित लैंड कराया लिया गया। विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। इसके बाद, फ्लाइट को कहीं दूर जाकर किसी दूसरे स्थान पर लगाया गया। जहां मौजूद सुरक्षा एजेंसियां फ्लाइट के गहन जांच में जुट गई।

 

जांच में धमकी भरा कॉल फर्जी निकला

 

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया, आज दिल्ली एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में फोन कॉल आया था। फोन करने वाले शख्स ने दरभंगा से दिल्ली आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया। अब तक कॉल करनेवाले का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दिल्ली के कनॉट प्लेस से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कॉल किया गया था। जिसमें कॉल करने वाले ने कहा, हम सुने हैं कि दरभंगा-दिल्ली फ्लाइट में बम है। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई। दरभंगा एयरपोर्ट पर भी इस बात की सूचना मिली। लेकिन, जांच में वह कॉल गलत पाया गया।

Kunal Gupta