Saturday, May 18, 2024
Vaishali

गणतंत्र दिवस के मौके Salman Khan ने दिखाई देशभक्ति, फैंस को इस अंदाज में किया विश

New Delhi; गणतंत्र दिवस के खास अवसर को लेकर आज 26 जनवरी को पूरा भारत देश देशभक्ति में रंगा हुआ नजर आया। हमेशा की तरह जगह-जगह देशभक्ति के गीत और कार्यक्रम ने लोगों में भारत माता के लिए जोश और जुनून भर दिया है।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

हिंदी सिनेमा भी इस रिपब्लिक डे पर कहां पीछे रहने वाला है, तमाम फिल्मी सितारों ने दिन की शुरुआत से प्रशंसकों के बधाई देने का सिलसिला जारी रखा है। इस कड़ी में अब द बुल कलाकार सलमान खान का नाम शामिल हो रहा है।

 

 

 

सलमान खान ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई

देशभक्ति की मिसाल कायम करने वाली टाइगर फ्रेंचाइजी के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले सलमान खान भला रिपब्लिक डे के मौके पर विशेस देने कैसे पीछे रह सकते थे। देर से ही सही लेकिन सलमान ने अपने फैंस को इस 75वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

 

 

 

सलमान खान ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में भाईजान ने लिखा है- आप सभी को रिपब्लिक डे की तहे दिल से शुभकामनाएं।इस तरह से सलमान खान ने अपने चाहने वालों को भारतीय संविधान के लागू होने के इस खास दिन की बधाइयां दी हैं। फैंस भी उनके इस ट्वीट पर कमेंट पर उन्हें भी विश कर रहे हैं।

 

इन सेलेब्स ने भी मनाया रिपब्लिक डे का जश्न

समूचे देश के अलावा बॉलीवुड में भी गणतंत्र दिवस की धूम मची रही। सिर्फ सलमान खान ही नहीं इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर रिपब्लिक डे का जश्न मनाया है। इस मामले में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा और अजय देवगन जैसे तमाम फिल्मी सितारों के नाम शामिल हैं।इसके अलावा आयुष्मान खुराना को तो रिपब्लिक डे परेड के देखने के लिए मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली के कर्तव्य पथ पर मौजूद रहे।

Kunal Gupta