Saturday, May 18, 2024
PatnaTechnology

एंटी थेफ्ट अलार्म के साथ Ola ने पेश किया MoveOS 4, मिले कई नए फीचर्स; ऐसे करें इंस्टॉल

Technology! Patna! Ola Electric ने आज (18 जनवरी) आधिकारिक तौर पर अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए MoveOS 4 सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च किया है। भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता अगले सात दिनों के भीतर OTA अपडेट के माध्यम से MoveOS 4 सॉफ्टवेयर का रोल आउट पूरा कर लेगी।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

MoveOS 4 में मिले ये नए फीचर्स

100 से अधिक फीचर्स से भरपूर MoveOS 4 सॉफ्टवेयर अपडेट कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स से लैस है। ये नवीनतम सॉफ्टवेयर S1 X को छोड़कर सभी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर डाउनलोड किया जा सकता है। मूव ओएस 4 को भी पिछले महीने लॉन्च किया जाना था, लेकिन इसमें देरी हो गई।नवीनतम मूवओएस अपडेट में ओला मैप्स दिया गया है। आंतरिक रूप से डेवलप्ड, नया नेविगेशन सिस्टम अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए ओला के अपने हाइपरचार्जर नेटवर्क को इंटीग्रेट करता है। ये Find my scooter और Share location from app जैसे फीचर्स से लैस है।

 

एंटी-थेफ्ट अलार्म

MoveOS में एक और फीचर अपडेट एंटी-थेफ्ट अलार्म के रूप में दिया गया है। ओला का कहना है कि उसने इसे इस तरह से ट्यून किया है कि यह ई-स्कूटर चुराने के हर संभावित तरीके को नाकाम कर सकता है। ओला ने वह सुविधा भी जोड़ी है जो उसके ग्राहकों को बायोमेट्रिक ऐप लॉक सक्षम करने की अनुमति देती है। एप्लिकेशन को खोलने के लिए राइडर को चेहरे या उंगली का उपयोग करना होगा।

 

Ola MoveOS 4 कैसे होगा डाउनलोड और इंस्टॉल

मौजूदा ओला सॉफ्टवेयर को डाउनलोड या अपडेट करने की प्रक्रिया में तीन आसान स्टेप्स शामिल हैं। इसके लिए आपको वाईफाई से कनेक्ट करके ओला इलेक्ट्रिक ऐप का उपयोग करना होगा। एक बार कनेक्ट होने के बाद, सिस्टम सेटिंग्स के अंतर्गत ऑटो-डाउनलोड फीचर चालू करें। डाउनलोड पूरा होने के बाद अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर MoveOS 4 प्राप्त करने के लिए इंस्टॉल पर क्लिक करें।”

Kunal Gupta