Saturday, May 18, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

“Love Story;बंद कमरे में पकड़ाए प्रेमी-प्रेमिका.. ग्रामीणों ने कराई शादी:रॉन्ग नंबर से शुरू हुआ प्यार

Love Story: patna.बिहार के जमुई में ग्रामीणों ने एक प्रेमी-प्रेमिका बंद कमरे में पकड़ लिया। फिर दोनों की शादी करा दी। स्थानीय लोगों की उपस्थिति में प्रेमी ने प्रेमिका के मांग में सिंदूर भरा। इस दौरान दोनों काफी खुश दिखे। दोनों के बीच 4 साल से अफेयर चल रहा था। मामला बरहट थाना क्षेत्र के जवातारी गांव का है।

Whatsapp Group
Telegram channel

दोनों रॉन्ग नंबर के जरिए संपर्क में आए। फिर दोस्ती हुई और लगातार बातचीत होने लगी। धीरे बातचीत प्यार में बदल गई। फिर दोनों मिलने लगे। पटना के पंडारख के रहने वाले राम सेवक कुमार(24) और आरती (22) अक्सर चोरी-छुपे जमुई स्टेशन पर मिलते थे। ये सिलसिला चार साल से चल रहा था।प्रेमी ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत पहले ही शादी करना चाहता था। सोमवार को लड़की के परिजनों से बात करने के लिए उसके घर आए थे। प्रेमिका आरती ने बताया कि राम को फोन आया तो मम्मी-पापा घर पर नहीं थे।इसलिए मिलने के लिए घर पर ही बुला लिए। इसी दौरान ग्रामीणों ने पकड़ लिया और शादी कर दी। आरती ने बताया कि वह पहले से अपनी सास से बात करती थी।

प्रेमी-प्रेमिका के कमरे में लगा दिया ताला

राम सेवक अपनी प्रेमिका आरती से मिलने उसके घर पहुंचा था। गांव के कुछ महिलाएं लड़के को घर के अंदर जाते देख लिया। इसके बाद गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद महिला और पुरुष मौके पर जुटे और कमरे में बाहर से ताला लगा दिया।दरवाजे में ताला लगने के बाद प्रेमी-प्रेमिका गेट खोलने के लिए ग्रामीणों से आग्रह करने लगे। ग्रामीणों ने गेट नहीं खोला तो दोनों ने शादी करने की बात कही। फिर लड़की के माता-पिता को जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही लड़की के माता-पिता मौके पर पहुंचे और दोनों को आशीर्वाद दिया।

फोन पर बात करते देखते थे

आरती की मां अनीता देवी ने बताया कि आरती को फोन पर बात करते देखते थे। आरती कहती थी मेरी शादी जल्द करा दो। हम नहीं जानते थे। हम आज चर्च गए थे। बेटी को भी जाने को बोले, लेकिन वह नहीं गई। लड़की के पिता शंकर दास ने बताया कि ग्रामीणों ने फोन पर मामले की जानकारी दी। दोनों की शादी से खुश हैं।राम सेवक ने बताया कि आरती की मां से मुलाकात हुई थी। उन्हें सब बातों की जानकारी है। हम माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। आज छुट्टी था। इसलिए आरती से मिलने जमुई पहुंचे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने पकड़ लिया और हम दोनों की शादी करा दी। इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दे दी है।

Kunal Gupta