Saturday, May 18, 2024
PatnaBusinessMovies & Tv

JORAM Movie;पहले कभी नही देखा होगा मनोज वाजपेयी को इस अवतार में नहीं देखा होगा, मनोज ने बताई पुरी कहानी

JORAM Movie;बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिहार के लाल मनोज बाजपेई की दो दिन बाद आने वाली नई फिल्म JORAM  के प्रमोशन के लिए फिल्म की पुरी टीम पटना पहुंची जंहा होटल मोर्या में फिल्म जोरम का प्रमोशन हुआ ! 8 दिसंबर दिन शुक्रवार 2023 को JORAM फिल्म ऑल इंडिया में रिलीज हो रही है! पटना मे ही लोजपा जिला अध्यक्ष इमाम गजाली मिल कर मनोज बाजपेई को बिहार के धरती पटना में फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया !और बिहार की आन बान शान फिल्म जगत की बड़ी हस्ती को हमारा तहे दिल से और दिल की गहराइयों से बहुत-बहुत मुबारकबाद दिया।

Whatsapp Group
Telegram channel

फिल्म ‘जोरम’ को बिहार वासियों से देखने की अपील की

इस दौरान मनोज बाजपेयी ने इस फिल्म को लेकर पत्रकारों से विस्तृत बातचीत की और  फिल्म ‘जोरम’ को बिहार वासियों से देखने की अपील की. मनोज वाजपेयी ने अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा कि “जब हम पटना आते हैं तो यहाँ के लोग हमेशा से हमें खूब प्यार और सम्मान देते हैं. मैं यहां आकर बहुत खुश हूं. यह मेरा घर है. फिल्म ‘जोरम’ के ट्रेलर को अपार प्यार मिला है, और अब यह जल्द ही रिलीज होने वाली है,मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ “पुरी कहानी जानना हो तो फिल्म देखे।

JORAM Movie

जोरम’ में अलग अंदाज में नज़र आ रहे
मनोज वाजपेयी फिल्म ‘जोरम’ में अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं. उन्हें पहले कभी इस अवतार में नहीं देखा गया. उन्होंने इस भयानक थ्रिलर फिल्म में भागते हुए एक आदमी का किरदार निभाया है. फिल्म की अनूठी कहानी और मनोज वाजपेयी की अद्वितीय अभिनय क्षमता ने पहले ही प्रशंसकों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है, जिससे ‘जोरम’ इस साल की रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है.

रूह कंपा देने वाला संगीत

देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित, लिखित और शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा द्वारा निर्मित फिल्म ‘जोरम’ में मनोज बाजपेयी के साथ जीशान अय्यूब, पीयूष पुटी की सिनेमाई दृष्टि और अभ्रो बनर्जी की संपादन निपुणता के तहत बनी है. रूह कंपा देने वाला संगीत मंगेश धाकड़े द्वारा रचित है.

JORAM Movie

 

ज़ी स्टूडियोज और मखीजा फिल्म के सहयोगात्मक प्रयास से बनी फ़िल्म ‘जोराम’ हिन्दी सिनेमा के लिये एक मील का पत्थर साबित होंगी. दर्शक और आलोचक दोनों फ़िल्म “JORAM” का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और यह 8 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. .जिस तरह से इस फिल्म के टीज़र को दर्शकों ने प्यार दिया है,उसी तरह फ़िल्म “JORAM” को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा.editing; kunal gupta

(JORAM Movie)