Saturday, May 18, 2024
Movies & TvPatna

“Hi Nanna Movie;कियारा खन्ना और श्रुति हासन लीड रोल्स में,बाप, बेटी और दूसरी औरत की खूबसूरत कहानी

Hi Nanna Movie;हाय नन्ना एक भारतीय तेलुगु भाषा की रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है,मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब किया गया है,यह फिल्म आज हिंदी भाषाओं में डब संस्करणों के साथ 7 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज किया जा रहा है।यह फ़िल्म पहले 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद में इसे 7 दिसंबर को रिलीज़ किया जा रहा है।

Whatsapp Group
Telegram channel

हेशम अब्दुल वहाब द्वारा संगीत।

संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर हेशम अब्दुल वहाब द्वारा बनाया गया है ,जो शौरयुव और नानी के साथ उनका पहला सहयोग है,ऑडियो अधिकार टी-सीरीज़ द्वारा हासिल किए गए थे।पहला एकल “समयामा” 16 सितंबर 2023 को रिलीज़ हुआ, और दूसरा एकल “गाजू बोम्मा” 6 अक्टूबर को।

हाय नन्ना के किरायदार

विराज के रूप में नानी,यशना/वर्षा के रूप में मृणाल ठाकुर ( चिन्मयी द्वारा डब की गई आवाज )विराज की बेटी माही के रूप में बेबी कियारा खन्ना है,माही के डॉक्टर के रूप में नासर है।यशना के पिता के रूप में जयराम है।प्रियदर्शी पुलिकोंडा जस्टिन के रूप में नजर आरही है,यशना के मंगेतर डॉ. अरविंद के रूप में अंगद बेदी है वही विराज अश्विन अरविंद के भाई और एक डॉक्टर के रूप में नजर आरहे है तो एक मॉडल के रूप में श्रुति हासन , “ओडियाम्मा” (कैमियो अपीयरेंस) गाने में भी दिखाई देती हैं

ट्रेलर पहले से ही सोशल मीडिया पर रिलीज

साउथ सुपरस्टार नवीन बाबू घंटा उर्फ ​​नानी और मृणाल ठाकुर स्टारर हाय नन्ना का ट्रेलर पहले से ही सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी पिता और बेटी के बारे में है। बच्चे के पिता, दादा और चाचा हैं, लेकिन वह अपनी मां के बारे में जानने को उत्सुक है। ट्रेलर की शुरुआत विराज (नानी) द्वारा अपनी बेटी को एक राजा की कहानी सुनाने से होती है, जिसमें दादा और चाचा मौजूद हैं, लेकिन रानी गायब है। लड़की अपने पिता से उसकी माँ की कहानी बताने के लिए कहती है। लेकिन विराज अक्सर इस बात को नजरअंदाज कर देता है. एक दिन लड़की यशना (मृणाल ठाकुर) से मिलती है और आखिरकार छोटी लड़की की मां की कहानी बताने के लिए सहमत हो जाती है। मृणाल लड़की की काल्पनिक माँ बन जाती है।

कहानी दिल को छू जाएगी

Hi Nanna ‘हैदराबाद टाइम्स’ के साथ एक इंटरव्यू में शौरयुन ने फिल्म के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, ‘फिल्म पूरी तरह से प्यार के बारे में होगी। यह माता-पिता और बच्चों के बीच हो सकता है। प्यार पाने की कोशिश में किरदारों को जिन उतार-चढ़ावों से गुजरना पड़ता है, यही सब कुछ है।’

नानी की आनेवाली फिल्म
नानी को आखिरी बार ‘दशहरा’ में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। ‘हाय नन्ना’ के बाद, वह सैलेश कोलानु की हिट फिल्म के अगले पार्ट में दिखाई देंगे।

जमकर प्रमोशन कर रहे नानी

टीज़र ने इस बात की झलक दी थी कि फिल्म कितनी दिलकश होगी और नानी ने फैंस के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म पसंद आएगी। आगामी तेलंगाना चुनावों को देखते हुए नानी ने भी एक राजनेता के रूप में कपड़े पहने और अपनी काल्पनिक राजनीतिक पार्टी के लिए एक ‘घोषणापत्र’ जारी किया, जिसने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया।