Saturday, May 18, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

“बाबू भईया लड़की के चक्कर मे पीट जाओगे,लड़की के प्यार में एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को पीटा,जाने पुरी कहानी

Patna:, प्यार ,मोहब्बत,इक्श मे अक्सर लोग बर्बाद हो जाते है।ऐसा ही नजारा देखने कल मिला दरभंगा जिला की कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के सतीघाट पीएससी में।जंहा बाबू भईया लड़की के चक्कर मे पीट जाओगे वाली कहावत सच साबित होती दिखी।प्रेम प्रसंग के मामले में कुछ लोगों ने एक गार्ड की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। तथा तीन बदमाशों को मौके पर से पूछताछ के लिए ले जाया गया है। घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

Whatsapp Group
Telegram channel

सीएससी के गार्ड विकास पासवान
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उक्त घायल युवक प्रेम चंद्र यादव सतीघाट पीएससी में गार्ड के पद पर कार्यरत था जिसका प्रेम प्रसंग वही की महिला गार्ड बबीता से विगत कई महीनों से चल रहा था। और इसी सब के बीच कुशेश्वरस्थान बाजार स्थित सीएससी के गार्ड रामपुर रोता के निवासी विकास पासवान भी बबीता को अपनी प्रेमिका बता रहा था इस बात को लेकर विगत कई दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

विकास 10 से 15 लड़कों के साथ सतीघाट पीएससी पहुंचा और प्रेमचंद यादव के साथ मारपीट करने लगा। साथी इस सब के बीच पीएससी पर उपलब्ध कर्मियों के साथ भी धक्का मुक्की गाली गलौज किया गया।इस मारपीट की घटना में प्रेमचंद यादव की हालत नाजुक हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पूछताछ के लिए तीन लोगों को अपने साथ ले गई।

इस घटना की पुष्टि करते हुए बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि, प्रेम प्रसंग में मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें से पूछताछ के लिए तीन लोगों को थाने पर ले जाया गया है। बाकी मामले की जांच की जा रही है।

Kunal Gupta