Saturday, May 18, 2024
SmartphoneBusinessPatna

“Airtel का अनलिमिटेड 5G धमाका प्लान,Free में मिल रहा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन और भी बहुत कुछ इतना सस्ता

Airtel 5G धमाका प्लान:दोस्तों अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक है तो यह खबर आपके लिए है खास,एयरटेल लेकर आया  है बेहतर प्लान के साथ बहुत कुछ।Airtel ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है जिसमें Free Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। नेटफ्लिक्स प्लान की तरह, यह नया हॉटस्टार बंडल भी कुछ अन्य लाभ के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर करता है। वही आप Airtel के अलावा Jio भी तीन महीने का डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ एक प्रीपेड प्लान पेश करता है। यह प्लान 808 रुपये में उपलब्ध है और इसमें अनलिमिटेड 5G डाटा भी शामिल है। वैधता भी 84 दिनों की है।

Whatsapp Group
Telegram channel

Airtel भारत में 5G कनेक्टिविटी की पेशकश करने वाले दो दूरसंचार ऑपरेटरों में से एक है। देश में 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट वाला अन्य नेटवर्क प्रदाता Jio है, जो डिज़नी + हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स प्रीपेड बंडल प्लान ऑफर करता है।

869 रुपये में Airtel का यह प्लान है उपलब्ध

Airtel का नया प्लान 869 रुपये में उपलब्ध है। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता और हर दिन 2GB डाटा मिलता है। यह प्लान 5G एक्सेस वाले क्षेत्रों में अनलिमिटेड 5G डाटा भी प्रदान करता है।

प्लान में तीन महीने के लिए फ्री डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। वही Airtel ने 1,499 रुपये में नेटफ्लिक्स प्रीपेड बंडल प्लान भी पेश किया था। 84 दिनों की वैधता के साथ असीमित 5G डाटा और असीमित वॉयस कॉल एक्सेस के साथ तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान का एक्सेस देता है।”

Airtel ग्राहक को मिलेगा यह लाभ

यूजर्स केवल अपने Smartphone के माध्यम से ही डिज्नी + हॉटस्टार का मजा ले सकते हैं। इस प्रीपेड प्लान के साथ दिए जाने वाले अन्य लाभों में तीन महीने के लिए फ्री अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक और हैलो ट्यून्स एक्सेस, साथ ही रिवार्ड्स मिनी सब्सक्रिप्शन शामिल है।