Saturday, May 18, 2024
Ajab Gajab NewsBegusaraiSamastipur

“Love Story:पति ने पत्नी की कराई शादी,प्रेमी संग पकड़ाई आपत्तिजनक हालत में पत्नी,मंसूरचक के प्रेमी संग हुई शादी,जाने पुरा मामला

Love Story :कहते है जोड़ी उपर वाला बनाता है परन्तु जब जोड़ी पर जोड़ी बने तो इसे क्या कहेगे।ऐसा ही कुछ मामला बेगूसराय मे देखने को मिला । बेगूसराय में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। भगवानपुर के शिव मंदिर में आयोजित इस शादी के हजारों लोग गवाह बने। पत्नी काजल कुमारी (20) और पति अजय कुमार (22) के पहले से ही दो बच्चे हैं। दूसरी शादी के दौरान काजल के दोनों बच्चे भी मौजूद रहे।

Whatsapp Group
Telegram channel

बताया जा रहा है कि काजल अपने प्रेमी से छुप-छुप कर मिलती थी। सोमवार को अजय के परिजनों ने काजल को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। पति को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसकी प्रेमी से शादी कराने का फैसला लिया। शादी के बाद उसने अपनी पत्नी को विदा कर दिया।

इधर, अजय कुमार दोनों बच्चों की परवरिश करने और उसके पालन-पोषण का जिम्मा उठाया। दोनों बच्चों की उम्र 3 साल और 5 साल है। वहीं, शादी के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ खुश रहने की बात कही है। पूरा मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया गावं का है।

अजय की शादी 2018 में तेघरा थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव की रहने वाली काजल कुमारी के साथ धूमधाम से हुई थी। शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बच्चे भी हुए। शादी के बाद से पति और पत्नी दाम्पत्य जीवन जी रहे थे, लेकिन पत्नी अपने पहले प्यार को भूला नहीं पा रही थी।

जानकारी के मुताबिक, मंसूरचक थाना क्षेत्र के तैमूहा गांव निवासी राजकुमार ठाकुर को काजल ने मिलने के लिए बुलाया था। दोनों को अजय के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पति और ग्रामीणों ने कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने प्रेम-प्रसंग की बात कबूल ली।

अजय को अब अपनी पत्नी से कोई मतलब नहीं

काजल का कहना था कि वह अपने प्रेमी के साथ ज्यादा खुश है। जिसके बाद अजय कुमार ने शिव मंदिर में उसकी शादी करा दी। दो बच्चों की परवरिश का जिम्मा भी खुद उठाया।वहीं, अजय का कहना है कि उसने अपनी पत्नी की खुशी के लिए ये कदम उठाया है। उसे अब अपनी पत्नी से कोई मतलब नहीं है। इधर, प्रेमी राजकुमार ठाकुर ने भी बताया कि वो एक दूसरे से प्यार करते थे। वह भी इस शादी से खुश हैं।

क्या बोले सरपंच

रसलपुर पंचायत के सरपंच रामसागर सहनी ने बताया कि सोमवार देर रात उन्हें गांव के लोगों ने सूचना दी कि एक महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया है, जिसे पति और उसके ससुराल वालों ने पकड़ लिया है।इस मामले में सरपंच ने बताया कि काजल देवी ने यह स्वीकार किया कि उसने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था। दोनों एक-दुसरे से पिछले 5 वर्षों से प्यार करते थे और एक साथ रहना चाहते थे।

Kunal Gupta