Monday, May 20, 2024
Patna

Bihar के सूरज ‘बेटी हमारी अनमोल’ सीरियल में जीतेंगे दिल,एक छोटे कद की लड़की की है कहानी

Bihar! Patna news!मशहूर टीवी शो निर्माता राकेश पासवान के साथ मुजफ्फरपुर के वालेराम चन्द्र प्रसाद सिंह के बेटे सूरज कुमार महिला सशक्तिकरण पर आधारित एक नया सीरियल लेकर आए हैं। इसका नाम बेटी हमारी अनमोल है।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

यह सीरियल पूरी तरह से महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है, जिसमें मुख्य भूमिका में जूही असलम खान, रानी चटर्जी, प्रथम कुंवर, कपिल सोनू निभा रहे हैं। सूरज कुमार इस सीरियल के को- प्रोड्यूसर हैं।

 

उन्होंने बताया कि यह सीरियल बेहद शानदार होने वाला है। इसमें समाज की एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसकी शादी में बहुत सारी चुनौतियां आती हैं।कहानी ऐसी लड़की की है, जिसकी कद के कमी की वजह से समाज की प्रताड़ना झेलना पड़ता है।

 

 

सूरज कुमार ने आगे बताया कि इस सीरियल की कहानी आत्मविश्वास से भरी एक छोटे कद की लड़की की कहानी है, जो सभी को बेहद प्रेरित करेगी। उन्होंने बताया कि बतौर सह निर्माता इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी उत्साहित है। बेटी हमारी अनमोल की अनमोल को समाज से बहुत ताने सुनने पड़ते हैं लेकिन वह अपनी हिम्मत और जज्बे से समाज को एक नई दिशा और सोच देती है।

 

यह धारावाहिक नजारा टीवी पर रात्रि 9 बजे सोमवार से शुक्रवार प्रसारित हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस सीरियल की कहानी की कथा भूमि धनबाद है। बता दें कि इस धारावाहिक के क्रिएटिव डायरेक्टर राज शेखर हैं और प्रोजेक्ट हेड प्रवीण सिंह हैं। सूरज ने बताया कि वे राकेश पासवान से खासे प्रभावित थे, यही वजह है कि जब उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला तो उन्होंने हां कर दिया और आज वह एक बेहतरीन सीरियल में एक साथ काम कर रहे हैं।

 

बता दें कि सूरज मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी स्कूलिंग होली मिशन स्कूल से की है और बीबीए एल एन मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट मुजफ्फरपुर से किया है। सूरज का मन फिल्मों में लगता था इसलिए वे राज शेखर के साथ मुंबई आ गए , जहां राजशेखर और प्रवीण सिंह ने उन्हें इस धारावाहिक से जुड़ने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। इस शो का हिस्सा बने। एक को प्रोड्यूसर के तौर पर एक बेहतरीन शुरुआत करने के लिए सूरज, राकेश पासवान के आभारी हैं।

Kunal Gupta