Sunday, May 19, 2024
Issues Problem NewsSamastipur

पहले किया प्यार,फिर शादी अब मिला धोखा,प्रेमी ने घर से निकाला,बंगाल से प्रेमिका पहुंची दलसिंहसराय, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

दलसिंहसराय थाना में सोमवार को प्यार में धोखा खाई एक पीड़ित प्रेमिका ने पुलिस को आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाया.पीड़िता पश्चिम बंगाल के नादिया की रहने वाली है. पीड़ित प्रेमिका ने बताया कि वह तीन साल पहले लव मैरिजद लसिंहसराय थाना क्षेत्र के सलखन्नी निवासी पवन कुमार के साथ मंदिर में विविधान के साथ कि उसके बाद कोर्ट मैरिज भी कि थी.

Whatsapp Group
Telegram channel

https://youtu.be/nMpVRqdENxE

परन्तु अब उसका पति उसे रखने से मना कर रहा है और उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है.

जानकारी के अनुसार पवन चार साल पहले काम के सिलसिले में नादिया गया था.उसी दौरान नादिया कि रहने वाली पापिया नाथ से उसकी मुलाक़ात हुई.फिर धीरे धीरे दोनों दोस्त बने और दोस्ती प्यार में बदल गई.घर वालो कि रजामंदी नहीं होने के बाद दोनों घर से भाग कर मंदिर में शादी कर लिया.कुछ दिनों बाद दोनों कोर्ट से भी शादी की. कुछ सालो तक दोनों काफी खुशहाल थे.परन्तु घर जाने को लेकर जब भी प्रेमिका बोलती थी तो वह मना कर देता और बाहर ही रहता था.

प्रेमिका ने बताया कि कुछ दिनों पहले वह जमीन खरीदने की बात कह कर उससे जेवरात व नगद कुल दो लाख से ऊपर का ले लिया. और घर ले जाने कि बात कह ट्रेन में ही छोड़ कर फरार हो गया.जिसके बाद उसने दलसिंहसराय पुलिस को आवेदन देते हुए शिकायत किया.पुलिस ने भी दोनों को बुला कर समझाबुझा कर साथ में भेज दिया.पीड़िता ने बताया कि उसका प्रेमी उसे साथ ले गया परन्तु अब उसके साथ मारपीट करता है और जान से मारने कि धमकी देता है.मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया और बोला जाओ जो करना है कर लो मै विदेश भाग जाऊंगा.वही महिला कि शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई.

Kunal Gupta