Saturday, May 18, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

“Love Story;बिहार पुलिस ने कराई प्रेमी-जोड़े की शादी:थाना परिसर में दोनों ने लिए सात फेरे,बाराती बने पुलिस वाले

“Love Story;छपरा में प्रेमी प्रेमिका की पुलिस वालों ने शादी कराई है। परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ आपसी सहमति से पुलिस की देखरेख में विवाह कराया गया है। घटना परसा थाना क्षेत्र की है। रविवार की देर शाम पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी जोड़े का थाना परिसर में विवाह कराया गया।

Whatsapp Group
Telegram channel

विवाह का वीडियो सामने आया है। बिना बैंड बाजा और बाराती के विवाह को देखने के लिए थाना परिसर में लोगों का जमावड़ा लग गया था। पुलिस की पहल पर प्रेमी प्रेमिका के विवाह की स्थानीय लोग सराहना कर रहे हैं। दोनों के परिवार वालों द्वारा हाई वोल्टेज ड्रामा किए जाने के बाद जोड़े की आपसी सहमति से पुलिस की देखरेख में देर शाम तक विवाह संपन्न कराया गया।

परसा थाना क्षेत्र के वेदवालिया निवासी राम प्रवेश राम के बेटे अभय कुमार राम का प्रेम प्रसंग राम पुर निवासी मोती राम की बेटी सलीका कुमारी के साथ पिछले चार सालों से चल रहा था। इसी बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी लड़की के परिजन को हुई। दोनों पक्ष में मारपीट की नौबत आ गई। दोनों के परिजनों द्वारा इसकी शिकायत थाना में की गई है। इसपर पुलिस द्वारा दोनों पक्ष को आपस में मामले को सुलझाने की सलाह दी गई।

मामला नहीं सुलझ सका फिर दोबारा दोनों के पकड़े जाने पर रविवार को मामला थाना पहुंचा। दोनो पक्ष में देर शाम तक समझौता चला। परिजनों की सहमति नहीं बनने पर देर शाम तक कहासुनी होती रही। प्रेमी युगल की आपसी सहमती से थाना परिसर के शिव मंदिर में बिना बैंड बाजा और बाराती के विवाह कराया गया।

Kunal Gupta