Saturday, May 18, 2024
CareerMovies & TvPatna

“पटना पहुंची एली अवराम ने कहा- मखाना मेरा पसंदीदा स्नैक, अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो भोजपुरी फिल्म में करूंगी काम

“पटना।बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम एली अवराम शनिवार को पटना पहुंची। यहां उन्होंने दैनिक भास्कर से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि बिहार आकर बहुत अच्छा लगता है। इससे पहले भी पटना आई हूं।

Whatsapp Group
Telegram channel

एली ने कहा कि बिहार का इतिहास काफी समृद्ध है, जिससे जानने निकली हूं। कपिल शर्मा के साथ अपने काम के एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए कहा कि उनके कॉमिक टाइमिंग को पकड़ना बहुत ही मुश्किल है।

बिहार के इतिहास के बारे में जानने निकली एली

एली ने कहा कि बिहार आकर बहुत अच्छा लगा है। अपने शो की शूटिंग के लिए पटना आई हैं। हम पूरे बिहार को एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रही हूं। यह एक ऐसा राज्य है, जो ज्ञान से भरपूर है। पटना में अब तक गंगा पथ, मंदिर, गुरुद्वारा, बिहार म्यूजियम, एनआईटी घाट आदि जगह घूम चुकी हूं।

पटना में पहले दिन चलाया था रिक्शा

पटना में अपने एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए एली कहती हैं कि अगस्त में ही पटना आई हूं। इस दौरान रिक्शा से शहर में घूमा और पटना की सड़कों पर रिक्शा भी चलाई। यह मेरे लिए बहुत फन था।

लिट्टी चोखा का स्वाद आज भी याद

एली ने बिहारी खानों का भी स्वाद लिया है। उन्होंने कहा कि लिट्टी-चोखा का स्वाद आज भी याद है। इसके अलावा उनका पसंदीदा स्नैक मखाना है। मुझे यह पता नहीं था कि बिहार में ही मखाना का प्रोडक्शन होता है। उन्होंने बताया कि मौका मिलेगा तो मखाना के बारे में जरूर एक्सप्लोर करुंगी।

बॉलीवुड फिल्म में भोजपुरी पेपी गाने की धुन पर किया था डांस

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी के गाने जिला हिलेला में एली ने परफॉर्म किया था। वह फिल्म में भोजपुरी पेपी गाने की धुन पर डांस करते हुए दिखी थीं। आज जब एली बिहार में हैं तो उन दिनों की याद करते हुए कहती हैं कि बिहारी कल्चर को सामने से एक्सपीरिएंस कर रही हूं।

भोजपुरी में अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो करेंगे काम

भोजपुरी पेपी गाने में काम करने के बाद एली कहती हैं कि बहुत पहले भोजपुरी फिल्म में कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि भोजपुरी में अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो काम जरूर करेंगे।

बिहार दोबारा आने की इच्छा की जाहिर

उन्होंने बिहार दोबारा आने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा की बिहार में कई सारी चीजें हैं, जो देख और एक्सप्लोर कर सकते हैं। इसके साथ ही इंजॉय भी कर सकते हैं। वह अपने फ्रेंड्स, फैमिलीज को बिहार आने का सुझाव जरूर देंगे। उन्होंने कहा कि पटना के बाद नालंदा, राजगीर, बोधगया भी जाना है। वह बौद्ध धर्म को एक्सप्लोर करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

एली कहा कि जल्द ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत में नजर आने वाली हैं। साउथ की भी एक फिल्म में काम कर रही हूं। इसके साथ ही एक रीजनल फिल्म में भी काम कर रही हूं। फिलहाल ‘इंडिया विथ एली ऑन कर्ली टेल्स’ शो की शूटिंग कर रही हूं, जिसके माध्यम से वह पूरी दुनिया को बिहार टूरिज्म के बारे में बताना चाहती हूं।

कपिल शर्मा के साथ काम करना अच्छा रहा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बीवी रह चुकी एली ने बताया कि उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया था। वह रील लाइफ के साथ साथ रीयल लाइफ में भी बहुत फनी हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत सटीक होती है। एली ने कहा कि कपिल के साथ काम करने से उन्हें बहुत अच्छी ट्रेनिंग मिली है।

अपने स्ट्रगल को सीख के तौर पर देखती हूं

स्वीडन की रहने वाली एली को हिंदी बोलने में काफी दिक्कत होती है, जिससे उन्हें बॉलीवुड में अच्छा काम नहीं मिल पा रहा था। हालांकि, इसको एली एक एक्सपीरिएंस के रूप में देखती है।उन्होंने कहा की काफी लोगों का सपोर्ट मिला है। उन्हें ऐसे डायरेक्टर्स मिले, जिन्होंने उनके टैलेंट को पहचाना। आगे बढ़ने के लिए मेहनत करना बहुत जरूरी है। सोर्स:दैनिक भास्कर ।

Kunal Gupta