Sunday, October 13, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;विद्यालय निर्माण कर रहे ठीकेदार से रंगदारी व मजदूर को गोली मार कर जख्मी करने के मामले पिस्टल के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार

दलसिंहसराय;थाना क्षेत्र के नगरगामा और असिनचक गांव में उच्च माध्यमिक विद्यालय का निर्माण करा रहे संवेदक से रंगदारी मांगने और निर्माण स्थल पर काम कर रहे मजदूर को रूम मे सोयेअवस्था मे गोली मारकर जख्मी करने के मामले पुलिस ने देशी पिस्टल के सात घटना में शामिल पांच बदमाशो में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है। शेष दो बदमाशो की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है ।

 

शुक्रवार को दलसिंहसराय थाना पर अयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि 22 अगस्त को नगरगमा चौक पर निर्माणधीन उच्च माध्यमिक विद्यालय निर्माण कर रहे मजदूर के साथ मारपीट कर रंगदारी मांगी गई थी। वही इस दौरान उसी संवेदक के दूसरे साइट असिनचक में निर्माणाधीन उच्च माध्यमिक विद्यालय में 23 अगस्त की रात विद्यालय भवन में ही सो रहे मजदूर को गोली मारकर जख्मी करने को लेकर दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज करते हुए एसआईटी का गठन किया गया था।

 

एसआईटी टीम में शामिल पुअनि सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार, शंभू नाथ सिंह, राजन कुमार, मो निसार अहमद खा, आफताब आलम खा,अमंजुला मिश्रा, अन्नू सिंह, रविंद्र सिंह ने पुलिस बल के सहयोग से सीसीटीवी फुटेज और मानवीय सूचना के आधार पर घटना में शामिल पांच बदमाशो में तीन बदमाश को देशी पिस्टल , चार कारतूस, चार मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नगरगामा गांव निवासी विजय चौधरी के पुत्र शिवम चौधरी उर्फ पोलार्ड, अशोक चौधरी के पुत्र शिवम चौधरी उर्फ शिबू और बेगूसराय जिले के बछबड़ा थाना क्षेत्र के फातिहा गांव निवासी दिलीप कुमार चौधरी के पुत्र पीयूष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। टीम ने शिवम चौधरी उर्फ पोलार्ड के पास से देशी पिस्टल और चार कारतूस के साथ दोनो बदमाशो को अपराध की घटना की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया ।

 

डीएसपी ने बताया कि 3 अगस्त को ढेपुरा गांव ने गैस एजेंसी के पास हुई फायरिंग मामले में शिवम चौधरी उर्फ शिबू और शिवम चौधरी उर्फ पोलार्ड शामिल था। बताते चले कि 22 अगस्त को उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नगरगामा और 23अगस्त को असीनचक गांव में उत्क्रमित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के भवन निर्माण कर रहे संवेदक से बीस लाख रुपए रंगदारी मांगने मांगी गई थी।

 

इस दौरान 23 अगस्त को असीनचक गांव में उत्क्रमित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में चल रहे स्कूल भवन निर्माण कार्य में लगे मजदूर को बदमाशो ने गोली मार कर जख्मी कर दिया। जिसे बाद दोनो विद्यालय में भवन निर्माण का कार्य संवेदक ने बंद कर दिया है । इस बात को लेकर हसनपुर थाने के खरहिया निवासी संवेदक संजय कुमार ने पुलिस आवेदन दे कर प्राथमिकी दर्ज कराया था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!