Saturday, May 18, 2024
Movies & TvPatna

Gadar 2: ‘ढाई किलो का हाथ,सनी देओल के मुरीद हुए सलमान खान

Gadar 2, ‘Salman Khan On Gadar 2: साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ के सीक्वल ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने आखिरकार थिएटर्स में तहलका मचा दिया। 22 साल बाद फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। सनी देओल की मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स से भर-भरकर तारीफें मिल रही हैं।

Whatsapp Group
Telegram channel

सेलिब्रिटीज भी सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। अब सलमान खान (Salman Khan) ने भी ‘गदर 2’ की तारीफ करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जैसा कि आप जानते हैं कि सलमान खान और सनी देओल अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। आइए, आपको बताते हैं कि सलमान ने ‘गदर 2’ के बारे में क्या है।

सलमान खान ने गदर 2 को लेकर कही ये बात
सलमान खान ने सोशल मीडिया पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर है। सनी पाजी ने धमाल मचा दिया। गदर 2 की पूरी टीम को बधाई।”

Dhai kilo ka haath equals chalis cr ki opening. Sunny paaji is killing it. Congrats to the entire team of Gadar 2.@iamsunnydeol @ameesha_patel @Anilsharma_dir @iutkarsharma @ZeeStudios_ #TeamGadar pic.twitter.com/6kpDHpTli4

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) August 11, 2023
टकराव के बावजूद चला सनी देओल का जलवा
11 अगस्त को रिलीज हुई ‘गदर 2’ के साथ अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) का क्लैश हुआ, लेकिन इसके बावजूद सनी देओल की फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा। मूवी को लेकर ऐसी दीवानगी दिखी कि लोग थिएटर्स में हैंडपंप और कुल्हाड़ी लेकर फिल्म देखने आये थे। फुल एक्शन मोड में दिखे सनी देओल की दहाड़ से पूरा थिएटर हिल गया था।

पहली फिल्म में जहां सनी देओल अपनी पत्नी सकीना (अमीषा पटेल) को लेने पाकिस्तान गये थे। ‘गदर 2’ में सनी देओल अपने बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए दुश्मनों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। मूवी की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।

Kunal Gupta