Saturday, May 18, 2024
crimeSamastipur

समस्तीपुर:उजियारपुर में जहर खाने से महिला की माैत दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज..

समस्तीपुर.उजियारपुर।भगवानपुर कमला गांव में जहर खाने से महिला की माैत हाे गयी। हालांकि मामले को लेकर मृतका के पिता ने थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है। मृतका की पहचान गांव के हरिहर सहनी की 32 वर्षीया पत्नी सिन्दु कुमारी के रुप में बताई गई। बताया जाता है किसी बात को लेकर महिला ने खुद जहर खाकर जान दी है। बाद में सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने इसकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने मृतका के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता व मुफ्फसिल थाने के बिक्रमपुर वांदे निवासी अर्जुन सहनी ने थाने में दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। 

Whatsapp Group
Telegram channel

 

मामले में पति हरिहर सहनी, समेत ससुराल पक्ष के 9 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। मृतका के पिता ने बताया पुलिस को बताया है कि दहेज के लिए बार-बार सिन्दु व उसके बच्चे के साथ मारपीट की घटना होती रहती थी। पूर्व में लोगों ने दहेज के दस हजार रुपए को लेकर मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया था। तब किसी तरह पांच हजार रुपए उधार लेकर दिया तब वह ससुराल वापस आई।

 

बाद में रविवार को फिर लोगों ने मारपीट कर उसे जबरदस्ती जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी। इधर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Kunal Gupta