Saturday, May 18, 2024
crimeSamastipur

समस्तीपुर में 1 करोड़ के लूट मामले मे 24 घंटे बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज स्वर्ण कारोबारियों ने किया हंगामा..

समस्तीपुर।समस्तीपुर शहर के मोहनपुर रोड स्थित नक्कू अस्थान के पास हीरा ज्वेलर्स एक करोड़ रुपए के गहने लूट मामले में 24 घंटे बाद बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज स्वर्ण व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर सड़क पर उतर आए। एडीजीपी जितेन्द्र कुमार के समस्तीपुर आने की सूचना पर आक्रोशित लोगों ने हॉस्पिटल गोलंबर के पास समस्तीपुर पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिससे राहगीरों को आने-जाने में परेशानी हो रही है।

Whatsapp Group
Telegram channel

 

 

 

आक्रोशित दुकानदारों का कहना था कि आए दिन अपराधियों के निशाना स्वर्ण कारोबारी बन रहे हैं बावजूद पुलिस की कार्रवाई नहीं कर पा रही है बदमाशों की भी गिरफ्तारी नहीं हो रही है। हीरा ज्वेलर्स में मंगलवार दोपहर लूट की घटना हुई थी घटना के 24 घंटा बीत जाने के बावजूद भी इस मामले में अब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि इस घटना से पाद पुलिस पदाधिकारियों ने 24 घंटा के अंदर घटना के उद्भेदन का दावा किया था। बावजूद अब तक एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

 

स्वर्ण व्यवसायियों कहां की 3 माह पूर्व खानपुर के स्वर्ण व्यवसाई तस्वीर स्वर्णकार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी इस मामले में अब तक पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। दुकानदारों ने कहा कि अब दुकान तभी खुलेगी जब पुलिस द्वारा कारोबारी की सुरक्षा की गारंटी देगी।

 

समस्तीपुर पटना मार के जाम होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है कई स्कूल बस भी जाम में फंसी हुई है। हालांकि इस दौरान पुलिस के कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है लोग मौके पर वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

Kunal Gupta